Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. रणबीर कपूर से शिल्पा शेट्टी तक, बॉलीवुड-टॉलीवुड के सेलेब्स ने खास अंदाज में बप्पा का किया स्वागत

रणबीर कपूर से शिल्पा शेट्टी तक, बॉलीवुड-टॉलीवुड के सेलेब्स ने खास अंदाज में बप्पा का किया स्वागत

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: September 07, 2024 19:24 IST
  • गणेश चतुर्थी का त्यौहार आते ही बॉलीवुड-टॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में जश्न की लहर दौड़ पड़ी है। सेलिब्रिटीज गणपति बप्पा का घर पर स्वागत बड़ी धूमधाम से कर रहे हैं और भगवान गणेश के शुभ आगमन का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं।
    Image Source : Instagram
    गणेश चतुर्थी का त्यौहार आते ही बॉलीवुड-टॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में जश्न की लहर दौड़ पड़ी है। सेलिब्रिटीज गणपति बप्पा का घर पर स्वागत बड़ी धूमधाम से कर रहे हैं और भगवान गणेश के शुभ आगमन का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं।
  • बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया है। उन्होंने पूजा का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया है। उन्होंने पूजा का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
  • लोकप्रिय गायिका पलक मुच्छल भी बप्पा की भक्ति में लीन नजर आए। पलक अपने भाई पलाश के साथ बप्पा की का स्वागत करती दिखीं।
    Image Source : Instagram
    लोकप्रिय गायिका पलक मुच्छल भी बप्पा की भक्ति में लीन नजर आए। पलक अपने भाई पलाश के साथ बप्पा की का स्वागत करती दिखीं।
  • बॉलीवुड स्टार्स भी बड़ी धूमधाम से गणपति बप्पा को घर लाए हैं। ऐसे में सुनिल शेट्टी को भी एक पंडाल में बप्पा के दर्शन करते देखा गया है।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड स्टार्स भी बड़ी धूमधाम से गणपति बप्पा को घर लाए हैं। ऐसे में सुनिल शेट्टी को भी एक पंडाल में बप्पा के दर्शन करते देखा गया है।
  • सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने मिनिमलिस्टिक गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। वहीं, अल्लू अर्जुन ने अपने घर पर गणेश पूजा समारोह की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की।
    Image Source : Instagram
    सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने मिनिमलिस्टिक गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है। वहीं, अल्लू अर्जुन ने अपने घर पर गणेश पूजा समारोह की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की।
  • शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गणपति उत्सव की कुछ तस्वीरें शेयर कर जश्न की झलक दिखाई है।
    Image Source : Instagram
    शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गणपति उत्सव की कुछ तस्वीरें शेयर कर जश्न की झलक दिखाई है।
  • एक्ट्रेस सारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर कीं, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हैप्पी गणेश चतुर्थी, बप्पा हम सभी के लिए खुशियां और शांति लेकर आए।'
    Image Source : Instagram
    एक्ट्रेस सारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाली पोस्ट शेयर कीं, जिसमें उन्होंने लिखा, 'हैप्पी गणेश चतुर्थी, बप्पा हम सभी के लिए खुशियां और शांति लेकर आए।'
  • तुषार कपूर ने भी अपने घर गणेश चतुर्थी का बड़ा सेलिब्रेशन किया और ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को घर लाए। उन्होंने धोती पहनकर बप्पा की आरती कीं।
    Image Source : Instagram
    तुषार कपूर ने भी अपने घर गणेश चतुर्थी का बड़ा सेलिब्रेशन किया और ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को घर लाए। उन्होंने धोती पहनकर बप्पा की आरती कीं।
  • हर बार की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी के दिन सोनू सूद ने अपनी पत्नी और बेटों के साथ बप्पा का ग्रैंड वेलकम किया।
    Image Source : Instagram
    हर बार की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी के दिन सोनू सूद ने अपनी पत्नी और बेटों के साथ बप्पा का ग्रैंड वेलकम किया।
  • रणबीर कपूर ने अपनी मां के साथ हर साल की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी पर बप्पा का भव्य स्वागत किया है। मां नीतू कपूर संग राहा के पापा ने बप्पा के छोटे से आइडल को अपने घर लेकर आए हैं।
    Image Source : Instagram
    रणबीर कपूर ने अपनी मां के साथ हर साल की तरह इस बार भी गणेश चतुर्थी पर बप्पा का भव्य स्वागत किया है। मां नीतू कपूर संग राहा के पापा ने बप्पा के छोटे से आइडल को अपने घर लेकर आए हैं।