Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सुपरस्टार का वो बेटा जो बन बैठा रियल लाइफ विलेन, नशे में चूर हालत में 8 लोगों पर चढ़ा दी थी गाड़ी

सुपरस्टार का वो बेटा जो बन बैठा रियल लाइफ विलेन, नशे में चूर हालत में 8 लोगों पर चढ़ा दी थी गाड़ी

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: September 23, 2024 20:28 IST
  • बॉलीवुड में ऐसे कई चेहरे हैं जो फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं और शुरुआत से ही इंडस्ट्री के चर्चित लोगों के साथ इनका उठना-बैठना रहा है। शुरुआत से ही बड़ी हस्तियों के साथ कॉन्टेक्ट में होने के चलते इनकी इंडस्ट्री में एंट्री भी आसानी से हो जाती है। इनमें से कुछ जहां सफलता के नए-नए रिकॉर्ड बनाते हैं तो कुछ का करियर जल्दी ही ढह जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के तेज-तर्रार अभिनेता राजकुमार के बेटे पुरु राज कुमार के साथ।
    Image Source : Instagram
    बॉलीवुड में ऐसे कई चेहरे हैं जो फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं और शुरुआत से ही इंडस्ट्री के चर्चित लोगों के साथ इनका उठना-बैठना रहा है। शुरुआत से ही बड़ी हस्तियों के साथ कॉन्टेक्ट में होने के चलते इनकी इंडस्ट्री में एंट्री भी आसानी से हो जाती है। इनमें से कुछ जहां सफलता के नए-नए रिकॉर्ड बनाते हैं तो कुछ का करियर जल्दी ही ढह जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के तेज-तर्रार अभिनेता राजकुमार के बेटे पुरु राज कुमार के साथ।
  • राजकुमार इंडस्ट्री में अपनी तुनकमिजाजी और रौबीली आवाज के लिए मशहूर थे। कोई नहीं जानता था कि वह कब क्या कह दें। लेकिन, आज उसी सुपरस्टार का बेटा गुमनामी में खोया हुआ है। राजकुमार के बेटे पुरु राज कुमार सालों से लाइमलाइट से दूर हैं और किसी फिल्म में भी नजर नहीं आए हैं।
    Image Source : Instagram
    राजकुमार इंडस्ट्री में अपनी तुनकमिजाजी और रौबीली आवाज के लिए मशहूर थे। कोई नहीं जानता था कि वह कब क्या कह दें। लेकिन, आज उसी सुपरस्टार का बेटा गुमनामी में खोया हुआ है। राजकुमार के बेटे पुरु राज कुमार सालों से लाइमलाइट से दूर हैं और किसी फिल्म में भी नजर नहीं आए हैं।
  • स्टार पिता के चलते पुरु राज कुमार को आसानी से फिल्मो में एंट्री मिल गई। उन्होंने काफी अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसके बावजूद वह इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने में नाकामयाब रहे। धीरे-धीरे कर पुरु राजकुमार कहीं खो गए और आज पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हैं।
    Image Source : Instagram
    स्टार पिता के चलते पुरु राज कुमार को आसानी से फिल्मो में एंट्री मिल गई। उन्होंने काफी अच्छी शुरुआत की, लेकिन इसके बावजूद वह इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने में नाकामयाब रहे। धीरे-धीरे कर पुरु राजकुमार कहीं खो गए और आज पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हैं।
  • पुरु राज कुमार ने अपने करियर में करिश्मा कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय संग फिल्में कीं, लेकिन उनकी फिल्में फ्लॉप रहीं। पुरु राज कुमार की बात करें तो उनका पूरा नाम पुरु राव पंडित है, लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल दिया और पुरु राज कुमार कर लिया।
    Image Source : Instagram
    पुरु राज कुमार ने अपने करियर में करिश्मा कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय संग फिल्में कीं, लेकिन उनकी फिल्में फ्लॉप रहीं। पुरु राज कुमार की बात करें तो उनका पूरा नाम पुरु राव पंडित है, लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल दिया और पुरु राज कुमार कर लिया।
  • पुरु राज कुमार ने 'ब्रह्मचारी' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें करिश्मा कपूर लीड रोल में थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। इसके बाद उनके पास चार साल कोई काम नहीं था, फिर वह 'हमारा दिल आपके पास है' में नजर आए थे। ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर स्टारर फिल्म में निगेटिव रोल प्ले किया था।
    Image Source : Instagram
    पुरु राज कुमार ने 'ब्रह्मचारी' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें करिश्मा कपूर लीड रोल में थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। इसके बाद उनके पास चार साल कोई काम नहीं था, फिर वह 'हमारा दिल आपके पास है' में नजर आए थे। ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर स्टारर फिल्म में निगेटिव रोल प्ले किया था।
  • पुरु राज कुमार अपनी फिल्मों के अलावा वह एक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर भी चर्चा में रहे। जब वह 23 साल के थे, उन्हें मुंबई के बांद्रा में नशे में गाड़ी चलाते हुए फुटपाथ पर सो रहे 8 लोगों को कुचलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
    Image Source : Instagram
    पुरु राज कुमार अपनी फिल्मों के अलावा वह एक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर भी चर्चा में रहे। जब वह 23 साल के थे, उन्हें मुंबई के बांद्रा में नशे में गाड़ी चलाते हुए फुटपाथ पर सो रहे 8 लोगों को कुचलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
  • इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी। हालांकि, मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पक्षों में बाद में अदालत के बाहर ही समझौता हो गया और मामला रफा-दफा हो गया।
    Image Source : Instagram
    इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी। हालांकि, मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पक्षों में बाद में अदालत के बाहर ही समझौता हो गया और मामला रफा-दफा हो गया।
  • पुरु ने कई फिल्में कीं, जिनमें वध, उमराव जान, एलओसी कारगिल जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन, इन फिल्मों में काम करने के बाद भी उनके करियर ग्राफ में कुछ खास बदलाव नहीं आया और आखिरकार धीरे-धीरे कर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।
    Image Source : Instagram
    पुरु ने कई फिल्में कीं, जिनमें वध, उमराव जान, एलओसी कारगिल जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन, इन फिल्मों में काम करने के बाद भी उनके करियर ग्राफ में कुछ खास बदलाव नहीं आया और आखिरकार धीरे-धीरे कर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।