Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. जब प्रियंका चोपड़ा के लिए आफत बन गया एक छोटा सा फैन, घर के बाहर घंटों करता था इंतजार, फिर...

जब प्रियंका चोपड़ा के लिए आफत बन गया एक छोटा सा फैन, घर के बाहर घंटों करता था इंतजार, फिर...

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: July 18, 2024 6:00 IST
  • ग्लोबल स्टार आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने 24 साल के करियर में प्रियंका चोपड़ा को पैसे से लेकर शोहरत तक सब मिला और साथ में मिले ढेर सारे फैंस। प्रियंका चोपड़ा तब महज 18 साल की थीं, जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया। प्रियंका का जन्म आज ही के दिन 1982 में झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था। प्रियंका इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्हें उनकी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी जाना जाता है।
    Image Source : Instagram
    ग्लोबल स्टार आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने 24 साल के करियर में प्रियंका चोपड़ा को पैसे से लेकर शोहरत तक सब मिला और साथ में मिले ढेर सारे फैंस। प्रियंका चोपड़ा तब महज 18 साल की थीं, जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर लिया। प्रियंका का जन्म आज ही के दिन 1982 में झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था। प्रियंका इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्हें उनकी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी जाना जाता है।
  • आज प्रियंका एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। एक एक्टर होने के साथ ही प्रियंका सिंगर, मॉडल, प्रोड्यूसर और एंटरप्रेन्योर भी बन चुकी हैं। लेकिन, वह कई बार इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उनके लिए ये सफर बिलकुल भी आसान नहीं था।
    Image Source : Instagram
    आज प्रियंका एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। एक एक्टर होने के साथ ही प्रियंका सिंगर, मॉडल, प्रोड्यूसर और एंटरप्रेन्योर भी बन चुकी हैं। लेकिन, वह कई बार इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उनके लिए ये सफर बिलकुल भी आसान नहीं था।
  • मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा के लिए बॉलीवुड के भी रास्ते खुल गए। अपने अभिनय के दम पर धीरे-धीरे प्रियंका आगे बढ़ती गईं और फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई। आज उनके करोड़ों फैन हैं, जो सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को फॉलो करते हैं।
    Image Source : Instagram
    मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा के लिए बॉलीवुड के भी रास्ते खुल गए। अपने अभिनय के दम पर धीरे-धीरे प्रियंका आगे बढ़ती गईं और फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई। आज उनके करोड़ों फैन हैं, जो सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को फॉलो करते हैं।
  • लेकिन, कुछ अन्य स्टार्स की ही तरह प्रियंका भी एक समय पर अपने एक फैन के चलते काफी परेशान हो गई थीं। अभिनेत्री ने खुद अपने इस फैन के बारे में खुद बताया था।
    Image Source : Instagram
    लेकिन, कुछ अन्य स्टार्स की ही तरह प्रियंका भी एक समय पर अपने एक फैन के चलते काफी परेशान हो गई थीं। अभिनेत्री ने खुद अपने इस फैन के बारे में खुद बताया था।
  • एक इंटरव्यू में प्रियंका ने इस किस्से को याद करते हुए कहा था- 'एक बच्चा वीकेंड पर घंटों मेरे घर के बाहर मेरी कार के निकलने का इंतजार करता था। एक दिन सिक्योरिटी गार्ड ने इस बच्चे के बारे में मुझे बताया। मैंने उस बच्चे को अपने पास बुलाया तो उसने बताया कि वह मेरे जैसा बनना चाहता है और मेरे साथ घूमना चाहता है।'
    Image Source : Instagram
    एक इंटरव्यू में प्रियंका ने इस किस्से को याद करते हुए कहा था- 'एक बच्चा वीकेंड पर घंटों मेरे घर के बाहर मेरी कार के निकलने का इंतजार करता था। एक दिन सिक्योरिटी गार्ड ने इस बच्चे के बारे में मुझे बताया। मैंने उस बच्चे को अपने पास बुलाया तो उसने बताया कि वह मेरे जैसा बनना चाहता है और मेरे साथ घूमना चाहता है।'
  • 'इसके बाद मैंने उसके घरवालों को कॉल किया और इसकी जानकारी दी। फिर उसे वापस स्कूल भिजवाया। मैं उस बच्चे और उसके परिवार के साथ 2 साल तक संपर्क में रही।'
    Image Source : Instagram
    'इसके बाद मैंने उसके घरवालों को कॉल किया और इसकी जानकारी दी। फिर उसे वापस स्कूल भिजवाया। मैं उस बच्चे और उसके परिवार के साथ 2 साल तक संपर्क में रही।'
  • पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में एंट्री के बाद विदेश में शिफ्ट हो गईं। इसके बाद उन्होंने 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी कर ली और लॉस एंजिल्स में ही शिफ्ट हो गईं।
    Image Source : Instagram
    पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में एंट्री के बाद विदेश में शिफ्ट हो गईं। इसके बाद उन्होंने 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी कर ली और लॉस एंजिल्स में ही शिफ्ट हो गईं।
  • अभिनेत्री अब एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं, जिसका नाम मालती मैरी है। पिछले दिनों अभिनेत्री अपने सिंगर पति के साथ अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने भारत पहुंची थीं।
    Image Source : Instagram
    अभिनेत्री अब एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं, जिसका नाम मालती मैरी है। पिछले दिनों अभिनेत्री अपने सिंगर पति के साथ अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने भारत पहुंची थीं।