Friday, July 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. वीकेंड को बनाएं और भी खास, 'शैतान' समेत देख डालिए ये धमाकेदार फिल्में-सीरीज

वीकेंड को बनाएं और भी खास, 'शैतान' समेत देख डालिए ये धमाकेदार फिल्में-सीरीज

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: May 03, 2024 12:44 IST
  • इस वीकेंड को और खास बनाने के लिए तैयार हो जाएं। इस हफ्ते ओटीटी पर एक्शन, हॉरर, सस्पेंस और कॉमेडी भरपूर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। इस लिस्ट में अजय देवगन की 'शैतान' भी शामिल है, जिसके ओटीटी रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार था।
    Image Source : X
    इस वीकेंड को और खास बनाने के लिए तैयार हो जाएं। इस हफ्ते ओटीटी पर एक्शन, हॉरर, सस्पेंस और कॉमेडी भरपूर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। इस लिस्ट में अजय देवगन की 'शैतान' भी शामिल है, जिसके ओटीटी रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार था।
  • इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज लिस्ट में अजय देवगन की 'शैतान' ही नहीं बल्कि 'मडगांव एक्सप्रेस', 'द आइडिया ऑफ यू', 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर', 'योद्धा' और 'मंजुम्मेल ब्वॉयज' भी शामिल है। हाल ही में 'हीरामंडी' रिलीज हुई है उसे भी आप देख सकते हैं।
    Image Source : X
    इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज लिस्ट में अजय देवगन की 'शैतान' ही नहीं बल्कि 'मडगांव एक्सप्रेस', 'द आइडिया ऑफ यू', 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर', 'योद्धा' और 'मंजुम्मेल ब्वॉयज' भी शामिल है। हाल ही में 'हीरामंडी' रिलीज हुई है उसे भी आप देख सकते हैं।
  • बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार करने के बाद हॉरर फिल्म 'शैतान' आखिरकार इस हफ्ते नेटफ्लिक्सपर रिलीज हो गई है। फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला लीड रोल में दिखाई देंगे।
    Image Source : X
    बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार करने के बाद हॉरर फिल्म 'शैतान' आखिरकार इस हफ्ते नेटफ्लिक्सपर रिलीज हो गई है। फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला लीड रोल में दिखाई देंगे।
  • 'द ब्रोकन न्यूज 2' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी पत्रकारिता के बारे में दिखाया गया है, जिसमें हर चैनल टॉप पर रहने के लिए कई संघर्ष करता है। ब्रिटिश सीरीज 'प्रेस' के रीमेक में जयदीप अहलावत, सोनाली बेंद्रे और श्रिया पिलगांवकर जैसे स्टार्स हैं।
    Image Source : X
    'द ब्रोकन न्यूज 2' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी पत्रकारिता के बारे में दिखाया गया है, जिसमें हर चैनल टॉप पर रहने के लिए कई संघर्ष करता है। ब्रिटिश सीरीज 'प्रेस' के रीमेक में जयदीप अहलावत, सोनाली बेंद्रे और श्रिया पिलगांवकर जैसे स्टार्स हैं।
  • 'मंजुम्मेल ब्वॉयज' 22 फरवरी को थिएटर में रिलीज हुई थी। ये फिल्म थिएटर के बाद 5 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इसकी कहानी ग्रुप फ्रेंड्स के कोडाइकनाल ट्रिप पर बेस्ड है।
    Image Source : X
    'मंजुम्मेल ब्वॉयज' 22 फरवरी को थिएटर में रिलीज हुई थी। ये फिल्म थिएटर के बाद 5 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। इसकी कहानी ग्रुप फ्रेंड्स के कोडाइकनाल ट्रिप पर बेस्ड है।
  • अमेरिकी रोमांटिक फिल्म 'द आइडिया ऑफ यू' एक ऐसी महिला पर बेस्ड है जिसे 24 साल के लड़के से प्यार हो जाता है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।
    Image Source : X
    अमेरिकी रोमांटिक फिल्म 'द आइडिया ऑफ यू' एक ऐसी महिला पर बेस्ड है जिसे 24 साल के लड़के से प्यार हो जाता है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।
  • 'योद्धा' अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी, राशि खन्ना लीड रोल में हैं।
    Image Source : X
    'योद्धा' अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी, राशि खन्ना लीड रोल में हैं।