Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. कंगना, पवन सिंह से लेकर अरुण गोविल तक, दांव पर लगी इन 9 बड़े स्टार्स की साख, आज होगा किस्मत का फैसला

कंगना, पवन सिंह से लेकर अरुण गोविल तक, दांव पर लगी इन 9 बड़े स्टार्स की साख, आज होगा किस्मत का फैसला

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: June 04, 2024 9:47 IST
  • 4 जून 2024 को यानी आज लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित होंगे, जिसकी शुरूआत हो चुकी है। इसी के साथ कई दिग्गजों की साख भी दांव पर लगी है। इस बार कई पुराने स्टार्स के साथ कुछ नए सितारे भी चुनावी मैदान में उतरे हैं, जिनमें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से लेकर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। इस बार ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर जनता किस स्टार की नैया पार लगाती है और उसे जिताती है और किसे एक नेता के तौर पर अपनाने से मना कर देती है। तो चलिए आपको उन बड़े स्टार्स के नाम बताते हैं, जो इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं।
    Image Source : instagram
    4 जून 2024 को यानी आज लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित होंगे, जिसकी शुरूआत हो चुकी है। इसी के साथ कई दिग्गजों की साख भी दांव पर लगी है। इस बार कई पुराने स्टार्स के साथ कुछ नए सितारे भी चुनावी मैदान में उतरे हैं, जिनमें बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से लेकर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। इस बार ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर जनता किस स्टार की नैया पार लगाती है और उसे जिताती है और किसे एक नेता के तौर पर अपनाने से मना कर देती है। तो चलिए आपको उन बड़े स्टार्स के नाम बताते हैं, जो इस बार चुनावी मैदान में उतरे हैं।
  • हेमा मालिनी- इस लिस्ट में पहला नाम ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का है, जो लगातार तीसरी बार मथुरा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी हैं। दिग्गज अभिनेत्री लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हैं।
    Image Source : instagram
    हेमा मालिनी- इस लिस्ट में पहला नाम ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का है, जो लगातार तीसरी बार मथुरा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी हैं। दिग्गज अभिनेत्री लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हैं।
  • कंगना रनौत- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस बार चुनावी मैदान में हैं। अभिनेत्री हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। अभिनेत्री ने 24 मार्च को भाजपा की सदस्यता ली थी।
    Image Source : instagram
    कंगना रनौत- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस बार चुनावी मैदान में हैं। अभिनेत्री हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। अभिनेत्री ने 24 मार्च को भाजपा की सदस्यता ली थी।
  • अरुण गोविल- रामायण में भगवान श्रीराम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल मेरठ लोकसभा सीट से चुनावी रण में हैं।
    Image Source : instagram
    अरुण गोविल- रामायण में भगवान श्रीराम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल मेरठ लोकसभा सीट से चुनावी रण में हैं।
  • मनोज तिवारी- भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसफा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वह 2014 से इस सीट से लगातार कंटेस्ट कर रहे हैं।
    Image Source : instagram
    मनोज तिवारी- भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसफा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वह 2014 से इस सीट से लगातार कंटेस्ट कर रहे हैं।
  • रवि किशन- भोजपुरी अभिनेता रवि किशन लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं और पार्टी के इलेक्टेड मेंबर हैं। अभिनेता गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।
    Image Source : instagram
    रवि किशन- भोजपुरी अभिनेता रवि किशन लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं और पार्टी के इलेक्टेड मेंबर हैं। अभिनेता गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।
  • सुरेश गोपी- मलयालम फिल्म स्टार सुरेश गोपी भी इस बार चुनावी क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अभिनेता केरल की त्रिस्सूर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं।
    Image Source : instagram
    सुरेश गोपी- मलयालम फिल्म स्टार सुरेश गोपी भी इस बार चुनावी क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अभिनेता केरल की त्रिस्सूर लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं।
  • शत्रुघ्न सिन्हा- दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल की आसनसोल से टीएमसी की टिकट से चुनावी मैदान में उतरे हैं।
    Image Source : instagram
    शत्रुघ्न सिन्हा- दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल की आसनसोल से टीएमसी की टिकट से चुनावी मैदान में उतरे हैं।
  • पवन सिंह- भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह भी चुनावी मैदान में उतरे हैं। अभिनेता और सिंगर काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।
    Image Source : instagram
    पवन सिंह- भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह भी चुनावी मैदान में उतरे हैं। अभिनेता और सिंगर काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।
  • निरहुआ- भोजपुरी सिनेमा के एक और सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव भी लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, वह आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं।
    Image Source : instagram
    निरहुआ- भोजपुरी सिनेमा के एक और सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव भी लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, वह आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं।