Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. साड़ी और गजरा में वाराणसी पहुंच जाह्नवी कपूर ने लूट ली महफिल, राजकुमार राव संग दिए खूबसूरत पोज

साड़ी और गजरा में वाराणसी पहुंच जाह्नवी कपूर ने लूट ली महफिल, राजकुमार राव संग दिए खूबसूरत पोज

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8 Published on: May 21, 2024 15:57 IST
  • अभिनेत्री जान्हवी कपूर और बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाले हैं। इसी बीच हाल ही में दोनों अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए मां गंगा का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंचे।
    Image Source : x
    अभिनेत्री जान्हवी कपूर और बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाले हैं। इसी बीच हाल ही में दोनों अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए मां गंगा का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंचे।
  • वाराणसी पहुंचकर राजकुमार और जाह्नवी ने दशाश्वमेध घाट पर पूजा अर्चना की और मां गंगा की आरती भी की। जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है। देखिए इन सितारों की फोटोज।
    Image Source : x
    वाराणसी पहुंचकर राजकुमार और जाह्नवी ने दशाश्वमेध घाट पर पूजा अर्चना की और मां गंगा की आरती भी की। जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है। देखिए इन सितारों की फोटोज।
  • वायरल हो रहे तस्वीरों में जान्हवी कपूर नीली कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली प्लेन साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही माथे पर बिंदी, लगाए कान में बड़े-बड़े झुमके और बालों का बन बनाए उसको गजरे से सजाए एक्ट्रेस देसी अंदाज में हद से ज्यादा हसीन लग रही है। तभी तो जान्हवी के इस लुक की तस्वीरें बैक-टू-बैक इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।
    Image Source : x
    वायरल हो रहे तस्वीरों में जान्हवी कपूर नीली कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली प्लेन साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही माथे पर बिंदी, लगाए कान में बड़े-बड़े झुमके और बालों का बन बनाए उसको गजरे से सजाए एक्ट्रेस देसी अंदाज में हद से ज्यादा हसीन लग रही है। तभी तो जान्हवी के इस लुक की तस्वीरें बैक-टू-बैक इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।
  • वहीं राजकुमार व्हाइट कलर की शर्ट लाइट कलर की पैंट में माथे पर टीका लगाए मां गंगा की भक्ति में डूबे नजर आए।वहीं गंगा घाट पर 5 वैदिक ब्राह्मणों ने दोनों के पूरे विधि विधान से पूजन भी कराया।
    Image Source : x
    वहीं राजकुमार व्हाइट कलर की शर्ट लाइट कलर की पैंट में माथे पर टीका लगाए मां गंगा की भक्ति में डूबे नजर आए।वहीं गंगा घाट पर 5 वैदिक ब्राह्मणों ने दोनों के पूरे विधि विधान से पूजन भी कराया।
  • वहीं गंगा आरती करने के बाद राजकुमार राव और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट भी करवाए। दोनों की साथ की ये तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है।
    Image Source : x
    वहीं गंगा आरती करने के बाद राजकुमार राव और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट भी करवाए। दोनों की साथ की ये तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है।
  • बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही'  31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की कहानी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है।
    Image Source : x
    बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की कहानी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है।
  • करण जौहर की इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर साथ धमाल मचाने वाले हैं। इससे फिल्म से पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर-कॉमेडी मूवी 'रूही आफजान' में देखने को मिली थी।
    Image Source : x
    करण जौहर की इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर साथ धमाल मचाने वाले हैं। इससे फिल्म से पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर-कॉमेडी मूवी 'रूही आफजान' में देखने को मिली थी।