Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. सबा आजाद ने लेटेस्ट तस्वीर में दिखाई टोन्ड बॉडी, ऋतिक रोशन ने ऐसे किया रिएक्ट

सबा आजाद ने लेटेस्ट तस्वीर में दिखाई टोन्ड बॉडी, ऋतिक रोशन ने ऐसे किया रिएक्ट

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Updated on: May 12, 2024 23:16 IST
  • ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की फिटनेस भी दिखाई दे रही हैं।
    Image Source : Instagram
    ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की फिटनेस भी दिखाई दे रही हैं।
  • ब्लैक ब्रैलेट और व्हाइट ब्लेजर में सबा आजाद गजब ढा रही हैं। वह तरह-तरह के स्टाइल में अपने कर्व्स दिखाती नजर आ रही हैं और उनकी खूबसूरती देख आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।
    Image Source : Instagram
    ब्लैक ब्रैलेट और व्हाइट ब्लेजर में सबा आजाद गजब ढा रही हैं। वह तरह-तरह के स्टाइल में अपने कर्व्स दिखाती नजर आ रही हैं और उनकी खूबसूरती देख आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।
  • सबा आजाद हर फ्रेम में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और एक से बढ़कर एक स्टाइल में नजर आ रही हैं। वह मेजर बॉस लेडी वाइब्स में दिखाई रही हैं। फैंस को उनका फैशन सेंस बहुत पसंद आ रहा है।
    Image Source : Instagram
    सबा आजाद हर फ्रेम में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और एक से बढ़कर एक स्टाइल में नजर आ रही हैं। वह मेजर बॉस लेडी वाइब्स में दिखाई रही हैं। फैंस को उनका फैशन सेंस बहुत पसंद आ रहा है।
  • सबा आजाद की ताजा तस्वीरें आपको सांसें थमने पर मजबूर कर देंगी। वह अपनी इन तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
    Image Source : Instagram
    सबा आजाद की ताजा तस्वीरें आपको सांसें थमने पर मजबूर कर देंगी। वह अपनी इन तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
  • सबा आजाद की इन तस्वीरों को देख कोई भी उनकी खूबसूरती पर फिदा हो जाएगा। दिवा ने एक बार फिर अपने फैशन सेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।
    Image Source : Instagram
    सबा आजाद की इन तस्वीरों को देख कोई भी उनकी खूबसूरती पर फिदा हो जाएगा। दिवा ने एक बार फिर अपने फैशन सेंस से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।
  • सबा आजाद हमेशा अपने फैशन की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके स्टाइलिंग के बारे में बहुत कुछ कह रही हैं। ऋतिक रोशन ने एक हार्ट इमोजी कमेंट करते हुए रिएक्ट किया है।
    Image Source : Instagram
    सबा आजाद हमेशा अपने फैशन की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके स्टाइलिंग के बारे में बहुत कुछ कह रही हैं। ऋतिक रोशन ने एक हार्ट इमोजी कमेंट करते हुए रिएक्ट किया है।
  • सबा हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपनी फैशनेबल तस्वीरों से सभी का ध्यान खींचती रहती हैं।
    Image Source : Instagram
    सबा हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपनी फैशनेबल तस्वीरों से सभी का ध्यान खींचती रहती हैं।