Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. इंटीमेट सीन के बाद 'गे रोमांस', फवाद खान के शो ने उड़ाए पाकिस्तानी आवाम के होश, मचा हड़कंप

इंटीमेट सीन के बाद 'गे रोमांस', फवाद खान के शो ने उड़ाए पाकिस्तानी आवाम के होश, मचा हड़कंप

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: July 30, 2024 18:27 IST
  • करीब 12 साल पहले पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और सनम सईद ने एक सुपरहिट ड्रामा 'जिंदगी गुलजार है' में साथ काम किया था। इस फैमिली ड्रामा में दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई। पूरे साउथ एशिया में इस शो और सनम-फवाद की जोड़ी पसंद की गई।
    Image Source : instagram
    करीब 12 साल पहले पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और सनम सईद ने एक सुपरहिट ड्रामा 'जिंदगी गुलजार है' में साथ काम किया था। इस फैमिली ड्रामा में दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई। पूरे साउथ एशिया में इस शो और सनम-फवाद की जोड़ी पसंद की गई।
  • अब 12 साल बाद एक बार फिर फवाद खान और सनम सईद की जोड़ी साथ वापस आ गई है। दोनों की सीरीज का नाम 'बरजख' है। अपने यूनीक स्टोरीलाइन और बोल्ड अप्रोच की वजह से ये शो अब चर्चा में है।
    Image Source : instagram
    अब 12 साल बाद एक बार फिर फवाद खान और सनम सईद की जोड़ी साथ वापस आ गई है। दोनों की सीरीज का नाम 'बरजख' है। अपने यूनीक स्टोरीलाइन और बोल्ड अप्रोच की वजह से ये शो अब चर्चा में है।
  • इस शो के पहले एपिसोड में ही कुछ ऐसा देखने को मिला, जो पाकिस्तानी आवाम को रास नहीं आया। शो के पहले एपिसोड में एक्टर्स के बीच इंटीमेट सीन दिखाए गए।
    Image Source : instagram
    इस शो के पहले एपिसोड में ही कुछ ऐसा देखने को मिला, जो पाकिस्तानी आवाम को रास नहीं आया। शो के पहले एपिसोड में एक्टर्स के बीच इंटीमेट सीन दिखाए गए।
  • और अब जब शो का तीसरा एपिसोड जारी कर दिया गया है तो इसे देखने के बाद तो बवाल ही खड़ा हो गया है। शो में होमोसेक्शुएलिटी दिखाई गई है, जिसके चलते पाकिस्तानी आवाम नाराज हो गई है।
    Image Source : instagram
    और अब जब शो का तीसरा एपिसोड जारी कर दिया गया है तो इसे देखने के बाद तो बवाल ही खड़ा हो गया है। शो में होमोसेक्शुएलिटी दिखाई गई है, जिसके चलते पाकिस्तानी आवाम नाराज हो गई है।
  • बरजख में गे कपल का रोमांस देखने के बाद पाकिस्तान में इस शो को बंद किए जाने की डिमांड हो रही है। यूजर इस सीरीज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।
    Image Source : instagram
    बरजख में गे कपल का रोमांस देखने के बाद पाकिस्तान में इस शो को बंद किए जाने की डिमांड हो रही है। यूजर इस सीरीज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।
  • बरजख के लेटेस्ट एपिसोड में दो मेल एक्टर्स के बीच इंटीमेट मोमेंट दिखाए गए हैं। गे कपल के बीच रोमांस और किस देखने के बाद तो पाकितानी आवाम के सिर ही चकराने लगे हैं। कई यूजर्स ने शो को लेकर अपनी नाराजगी जताई और इसे इस्लाम के खिलाफ बताया है।
    Image Source : instagram
    बरजख के लेटेस्ट एपिसोड में दो मेल एक्टर्स के बीच इंटीमेट मोमेंट दिखाए गए हैं। गे कपल के बीच रोमांस और किस देखने के बाद तो पाकितानी आवाम के सिर ही चकराने लगे हैं। कई यूजर्स ने शो को लेकर अपनी नाराजगी जताई और इसे इस्लाम के खिलाफ बताया है।
  • शो में LGBTQ कंटेंट दिखाए जाने पर पाकिस्तान के लोग नाराज हैं। ऐसे में कोई इस शो को बेहूदा करार दे रहा है तो किसी का कहना है कि यह धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है।
    Image Source : instagram
    शो में LGBTQ कंटेंट दिखाए जाने पर पाकिस्तान के लोग नाराज हैं। ऐसे में कोई इस शो को बेहूदा करार दे रहा है तो किसी का कहना है कि यह धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है।
  • हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो इस बोल्ड स्टेप के लिए पाकिस्तानी सीरीज को सराह रहे हैं। वहीं कुछ शो के नए कॉन्सेप्ट को लेकर इंप्रेस हैं और फवाद खान-सना सईद के एक बार फिर वापस आने पर खुश हैं।
    Image Source : instagram
    हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो इस बोल्ड स्टेप के लिए पाकिस्तानी सीरीज को सराह रहे हैं। वहीं कुछ शो के नए कॉन्सेप्ट को लेकर इंप्रेस हैं और फवाद खान-सना सईद के एक बार फिर वापस आने पर खुश हैं।