Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. दीपिका पादुकोण ही नहीं, इन हसीनाओं के लिए भी बेहद लकी है 2024, जल्दी ही बनेंगी मम्मी

दीपिका पादुकोण ही नहीं, इन हसीनाओं के लिए भी बेहद लकी है 2024, जल्दी ही बनेंगी मम्मी

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: August 24, 2024 14:57 IST
  • दीपिका पादुकोण सितंबर में अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी। अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, वह अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जो इस साल मां बनने वाली हैं। चलिए आपको बताते हैं इस साल कौन-कौन सी अभिनेत्रियां मां बनने वाली हैं।
    Image Source : instagram
    दीपिका पादुकोण सितंबर में अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी। अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, वह अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जो इस साल मां बनने वाली हैं। चलिए आपको बताते हैं इस साल कौन-कौन सी अभिनेत्रियां मां बनने वाली हैं।
  • दीपिका पादुकोण- बॉलीवुड अभिनेत्री ने इसी साल की शुरुआत में फैंस के साथ ये गुडन्यूज शेयर की थी। एक्ट्रेस सितंबर में अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी।
    Image Source : instagram
    दीपिका पादुकोण- बॉलीवुड अभिनेत्री ने इसी साल की शुरुआत में फैंस के साथ ये गुडन्यूज शेयर की थी। एक्ट्रेस सितंबर में अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी।
  • सोनाली सहगल- प्यार का पंचनामा फेम सोनाली सहगल ने पिछले दिनों ही फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी। उन्होंने बहुत ही अनोखे अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी ऐलान की।
    Image Source : instagram
    सोनाली सहगल- प्यार का पंचनामा फेम सोनाली सहगल ने पिछले दिनों ही फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी। उन्होंने बहुत ही अनोखे अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी ऐलान की।
  • मसाबा गुप्ता- चर्चित डिजाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी इस साल अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।
    Image Source : instagram
    मसाबा गुप्ता- चर्चित डिजाइनर और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी इस साल अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।
  • युविका चौधरी- प्रिंस नरुला और युविका चौधरी शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में वेलकम करने वाले हैं।
    Image Source : instagram
    युविका चौधरी- प्रिंस नरुला और युविका चौधरी शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में वेलकम करने वाले हैं।
  • देवोलीना भट्टाचार्जी- टीवी की गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले ही ये गुड न्यूज फैंस संग शेयर की थी।
    Image Source : instagram
    देवोलीना भट्टाचार्जी- टीवी की गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अभिनेत्री ने कुछ दिनों पहले ही ये गुड न्यूज फैंस संग शेयर की थी।
  • दृष्टि धामी- टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अभिनेत्री शादी के कई साल बाद अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए तैयार हैं।
    Image Source : instagram
    दृष्टि धामी- टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अभिनेत्री शादी के कई साल बाद अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए तैयार हैं।