Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 'कॉल मी बे' से 'तनाव 2' तक, इस हफ्ते इन बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज का होगा धमाका

'कॉल मी बे' से 'तनाव 2' तक, इस हफ्ते इन बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज का होगा धमाका

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: September 05, 2024 18:18 IST
  • अनन्या पांडे की कॉमेडी सीरीज 'कॉल मी बे' (अमेज़ॅन प्राइम वीडियो) से लेकर एक्शन थ्रिलर 'तनाव' सीजन 2 (सोनीलिव) तक, इस शुक्रवार 6 सितंबर, 2024 को कई नई फिल्में और सीरीज ओटीटी रिलीज होने वाली है। इसमें फरदीन खान और रितेश देशमुख की बेहतरीन क्राइम थ्रिलर 'विस्फोट', इंटेंस क्राइम थ्रिलर 'किल', हॉरर मूवी 'इमैकुलेट' और भी बहुत कुछ शामिल है। यहां देखें आने वाली सभी ओटीटी रिलीज की लिस्ट जो पूरे वीकेंड आपको काफी बिजी रखेंगी।
    Image Source : X
    अनन्या पांडे की कॉमेडी सीरीज 'कॉल मी बे' (अमेज़ॅन प्राइम वीडियो) से लेकर एक्शन थ्रिलर 'तनाव' सीजन 2 (सोनीलिव) तक, इस शुक्रवार 6 सितंबर, 2024 को कई नई फिल्में और सीरीज ओटीटी रिलीज होने वाली है। इसमें फरदीन खान और रितेश देशमुख की बेहतरीन क्राइम थ्रिलर 'विस्फोट', इंटेंस क्राइम थ्रिलर 'किल', हॉरर मूवी 'इमैकुलेट' और भी बहुत कुछ शामिल है। यहां देखें आने वाली सभी ओटीटी रिलीज की लिस्ट जो पूरे वीकेंड आपको काफी बिजी रखेंगी।
  • किल: शुक्रवार को आने वाली फिल्मों की लिस्ट में 'किल' भी शामिल है। एक्शन थ्रिलर अमृत राठौड़ (लक्ष्य) नाम के एक सेना कमांडर के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी प्रेमिका तूलिका की शादी को रोकने के लिए नई दिल्ली जाने का फैसला करता है। डिज्नी+ हॉटस्टार पर ये सीरीज 6 सितंबर में रिलीज होगी।
    Image Source : X
    किल: शुक्रवार को आने वाली फिल्मों की लिस्ट में 'किल' भी शामिल है। एक्शन थ्रिलर अमृत राठौड़ (लक्ष्य) नाम के एक सेना कमांडर के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी प्रेमिका तूलिका की शादी को रोकने के लिए नई दिल्ली जाने का फैसला करता है। डिज्नी+ हॉटस्टार पर ये सीरीज 6 सितंबर में रिलीज होगी।
  • विस्फोट: इस हफ्ते एक और बेहतरीन फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है जो आपको स्क्रीन से बांधे रखेगी। 'विस्फोट' नाम की यह क्राइम थ्रिलर दो परिवारों की कहानी है, जिनमें से एक मुंबई की झुग्गियों में रहता है और दूसरा आलीशान घर में रहता है। 5 सितंबर को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
    Image Source : X
    विस्फोट: इस हफ्ते एक और बेहतरीन फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है जो आपको स्क्रीन से बांधे रखेगी। 'विस्फोट' नाम की यह क्राइम थ्रिलर दो परिवारों की कहानी है, जिनमें से एक मुंबई की झुग्गियों में रहता है और दूसरा आलीशान घर में रहता है। 5 सितंबर को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
  • कॉल मी बे: कॉमेडी सीरीज बेला चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिसका किरदार अनन्या पांडे निभा रही है। जो साउथ दिल्ली की एक बिगड़ैल लड़की है, जिसकी दुनिया तब उलट जाती है जब उसका अमीर परिवार उसे अकेले छोड़ देता है। वह एक नई जिंदगी शुरू करने के लिए मुंबई जाने का फैसला करती है, लेकिन शहर की अस्त-व्यस्त सड़कों पर अपना रास्ता बनाना उसके लिए मुश्किल हो जाता है। अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर को रिलीज होगी।
    Image Source : Instagram
    कॉल मी बे: कॉमेडी सीरीज बेला चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिसका किरदार अनन्या पांडे निभा रही है। जो साउथ दिल्ली की एक बिगड़ैल लड़की है, जिसकी दुनिया तब उलट जाती है जब उसका अमीर परिवार उसे अकेले छोड़ देता है। वह एक नई जिंदगी शुरू करने के लिए मुंबई जाने का फैसला करती है, लेकिन शहर की अस्त-व्यस्त सड़कों पर अपना रास्ता बनाना उसके लिए मुश्किल हो जाता है। अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर को रिलीज होगी।
  • तनाव 2: निर्माता एक्शन थ्रिलर के नए सीजन के साथ वापस आ गए हैं। 'तनाव' इजरायली टीवी सीरीज 'फौदा' का रीमेक है। ये धमाकेदार सीरीज सोनी लिव पर 6 सितंबर 2024 को रिलीज होने को तैयार है।
    Image Source : Instagram
    तनाव 2: निर्माता एक्शन थ्रिलर के नए सीजन के साथ वापस आ गए हैं। 'तनाव' इजरायली टीवी सीरीज 'फौदा' का रीमेक है। ये धमाकेदार सीरीज सोनी लिव पर 6 सितंबर 2024 को रिलीज होने को तैयार है।
  • रिबेल रिज: 6 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस एक्शन थ्रिलर में आरोन पियरे ने टेरी रिचमंड का किरदार निभाया है जो एक एक्स मरीन है। वो खुद को भ्रष्टाचार के जाल में उलझा हुआ पाता है।
    Image Source : Instagram
    रिबेल रिज: 6 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस एक्शन थ्रिलर में आरोन पियरे ने टेरी रिचमंड का किरदार निभाया है जो एक एक्स मरीन है। वो खुद को भ्रष्टाचार के जाल में उलझा हुआ पाता है।
  • डबल आईस्मार्ट: पुरी जगन्नाथ की हालिया रिलीज फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म अब बिना किसी शोर-शराबे के ओटीटी पर रिलीज हो गई है। राम पोथिनेनी, संजय दत्त और काव्या थापर अभिनीत ये फिल्म 5 सितंबर को रिलीज हुई है।
    Image Source : X
    डबल आईस्मार्ट: पुरी जगन्नाथ की हालिया रिलीज फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म अब बिना किसी शोर-शराबे के ओटीटी पर रिलीज हो गई है। राम पोथिनेनी, संजय दत्त और काव्या थापर अभिनीत ये फिल्म 5 सितंबर को रिलीज हुई है।