Thursday, July 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में थी गजब की ‪शान-ओ-शौकत, अनंत-राधिका के सात फेरे से पहले देखें तस्वीरें

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में थी गजब की ‪शान-ओ-शौकत, अनंत-राधिका के सात फेरे से पहले देखें तस्वीरें

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Published on: July 02, 2024 14:46 IST
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का लोगों को इंतजार है, जिसे अब सिर्फ 10 दिन बचे हैं। इस शादी से पहले अंबानी परिवार की एक और शादी की झलक दिखाते हैं। साल 2019 में रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त श्लोका मेहता के साथ एक खूबसूरत समारोह में शादी की थी। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।
    Image Source : Instagram
    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का लोगों को इंतजार है, जिसे अब सिर्फ 10 दिन बचे हैं। इस शादी से पहले अंबानी परिवार की एक और शादी की झलक दिखाते हैं। साल 2019 में रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त श्लोका मेहता के साथ एक खूबसूरत समारोह में शादी की थी। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।
  • आकास अंबानी ने अपनी सालों पुरानी दोस्त को ही हमसफर के रूप में चुना था। श्लोका मेहता रसेल और मोना मेहता की बेटी हैं। दोनों की शादी खूब चर्चा रही थी। अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तरह ही इनकी शादी भी चर्चा में रही थी। इस शादी ने सभी को प्रभावित किया था और ये अपने आपमें एक अलग अनुभव दे गई थी।
    Image Source : Instagram
    आकास अंबानी ने अपनी सालों पुरानी दोस्त को ही हमसफर के रूप में चुना था। श्लोका मेहता रसेल और मोना मेहता की बेटी हैं। दोनों की शादी खूब चर्चा रही थी। अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तरह ही इनकी शादी भी चर्चा में रही थी। इस शादी ने सभी को प्रभावित किया था और ये अपने आपमें एक अलग अनुभव दे गई थी।
  • शादी के जश्न की शुरुआत सितारों से सजी साफा रस्म और उल्लासमय बारात से हुई थी, जिसमें मुकेश और नीता अंबानी सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां डांस करती नजर आई थीं। ईशा अंबानी ने भी अपने पति आनंद पीरामल के साथ अपने भाई की बारात में जमकर डांस किया था।
    Image Source : Instagram
    शादी के जश्न की शुरुआत सितारों से सजी साफा रस्म और उल्लासमय बारात से हुई थी, जिसमें मुकेश और नीता अंबानी सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां डांस करती नजर आई थीं। ईशा अंबानी ने भी अपने पति आनंद पीरामल के साथ अपने भाई की बारात में जमकर डांस किया था।
  • करण जौहर, शाहरुख खान और दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त रणबीर कपूर ने भी मंच पर धूम मचा दी थी। इस दौरान मीका सिंह ने भी कुछ शानदार गाने प्रस्तुत किए थे। वहीं शाहरुख खान नीता अंबानी के साथ भी बारात में थिरकते नजर आए थे। इन तस्वीरों की खासा चर्चा रही थी।
    Image Source : Instagram
    करण जौहर, शाहरुख खान और दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त रणबीर कपूर ने भी मंच पर धूम मचा दी थी। इस दौरान मीका सिंह ने भी कुछ शानदार गाने प्रस्तुत किए थे। वहीं शाहरुख खान नीता अंबानी के साथ भी बारात में थिरकते नजर आए थे। इन तस्वीरों की खासा चर्चा रही थी।
  • श्लोका मेहता ने अपनी शादी के लि हैवी रेड लहंगा चुना था। इसके साथ ही उन्होंने काफी भारी ज्वेलरी भी कैरी की थीं। उनका ब्राइडल लुक लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं आकाश अंबानी ने शादी के लिए क्रीम कलर की शेरवानी कैरी की थी।
    Image Source : Instagram
    श्लोका मेहता ने अपनी शादी के लि हैवी रेड लहंगा चुना था। इसके साथ ही उन्होंने काफी भारी ज्वेलरी भी कैरी की थीं। उनका ब्राइडल लुक लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं आकाश अंबानी ने शादी के लिए क्रीम कलर की शेरवानी कैरी की थी।
  • आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की शादी को अब 5 साल हो गए हैं। दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं, जिनका नाम पृथ्वी और वेदा है। वैसे आकाश और श्लोका तो खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं, लेकिन अबकी बारी है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की। दोनों 12 जुलाई को शादी करेंगे।
    Image Source : Instagram
    आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की शादी को अब 5 साल हो गए हैं। दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं, जिनका नाम पृथ्वी और वेदा है। वैसे आकाश और श्लोका तो खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं, लेकिन अबकी बारी है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की। दोनों 12 जुलाई को शादी करेंगे।