Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. इस एक्टर को कल्कि 2898 एडी देख हुई तकलीफ, प्रभास को बताया 'जोकर', बोले- 'क्या बना दिया'

इस एक्टर को कल्कि 2898 एडी देख हुई तकलीफ, प्रभास को बताया 'जोकर', बोले- 'क्या बना दिया'

Priya Shukla Written By: Priya Shukla Published on: August 19, 2024 9:22 IST
  • कल्कि 2898 एडी की रिलीज को 2 महीने होने को हैं और ये फिल्म अब ओटीटी रिलीज के लिए भी तैयार है। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद अब एक बॉलीवुड एक्टर ने कल्कि पर अपना रिव्यू दिया है।
    Image Source : instagram
    कल्कि 2898 एडी की रिलीज को 2 महीने होने को हैं और ये फिल्म अब ओटीटी रिलीज के लिए भी तैयार है। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद अब एक बॉलीवुड एक्टर ने कल्कि पर अपना रिव्यू दिया है।
  • 27 जून 2024 को कल्कि 2898 एडी वर्ल्डवाइड रिलीज हुई, जिसे लेकर बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने अब अपना रिव्यू दिया है और फिल्म में प्रभास के किरदार भैरव को 'जोकर' जैसा बता दिया है।
    Image Source : instagram
    27 जून 2024 को कल्कि 2898 एडी वर्ल्डवाइड रिलीज हुई, जिसे लेकर बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने अब अपना रिव्यू दिया है और फिल्म में प्रभास के किरदार भैरव को 'जोकर' जैसा बता दिया है।
  • जी हां, अरशद वारसी को साल की सबसे बड़ी फिल्म यानी 'कल्कि 2898 एडी' बिलकुल पसंद नहीं आई है। उन्होंने खुद ये बात कही कि उन्हें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की साई-फाई फिल्म अच्छी नहीं लगी।
    Image Source : instagram
    जी हां, अरशद वारसी को साल की सबसे बड़ी फिल्म यानी 'कल्कि 2898 एडी' बिलकुल पसंद नहीं आई है। उन्होंने खुद ये बात कही कि उन्हें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की साई-फाई फिल्म अच्छी नहीं लगी।
  • अभिनेता ने 'अनफिल्टर्ड' पर समिश भाटिया के साथ बात करते हुए 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बात की और कहा- 'मैंने कल्कि 2898 एडी देखी और मुझे ये अच्छी नहीं लगी। मुझे बहुत तकलीफ होती है जब..।'
    Image Source : instagram
    अभिनेता ने 'अनफिल्टर्ड' पर समिश भाटिया के साथ बात करते हुए 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर बात की और कहा- 'मैंने कल्कि 2898 एडी देखी और मुझे ये अच्छी नहीं लगी। मुझे बहुत तकलीफ होती है जब..।'
  • हालांकि, इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के किरदार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा- 'अमित जी अविश्वसनीय थे। मैं उन्हें समझ नहीं पाता हूं। कसम से, उनके पास जो पावर है वो मिल जाए ना तो लाइफ बन जाए। वह अविश्वसनीय हैं।'
    Image Source : instagram
    हालांकि, इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन के किरदार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा- 'अमित जी अविश्वसनीय थे। मैं उन्हें समझ नहीं पाता हूं। कसम से, उनके पास जो पावर है वो मिल जाए ना तो लाइफ बन जाए। वह अविश्वसनीय हैं।'
  • वहीं प्रभास के किरदार के बारे में बात करते हुए अरशद ने कहा- 'प्रभास, मैं सच में बहुत दुखी हूं, वह क्यों... वह जोकर जैसे लग रहे थे, क्यों? मैं एक मैड मैक्स देखना चाहता था। मैं वहां पर मेल गिब्सन को देखना चाहता था। तुमने उसको क्या बना दिया यार, क्यों करते हो ऐसा मुझे नहीं समझ में आता।'
    Image Source : instagram
    वहीं प्रभास के किरदार के बारे में बात करते हुए अरशद ने कहा- 'प्रभास, मैं सच में बहुत दुखी हूं, वह क्यों... वह जोकर जैसे लग रहे थे, क्यों? मैं एक मैड मैक्स देखना चाहता था। मैं वहां पर मेल गिब्सन को देखना चाहता था। तुमने उसको क्या बना दिया यार, क्यों करते हो ऐसा मुझे नहीं समझ में आता।'
  • अरशद वारसी के शब्दों से साफ है कि उन्हें कल्कि 2898 एडी में प्रभास का लुक जरा भी पसंद नहीं आया है, क्योंकि उनकी इस फिल्म और प्रभास से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं।
    Image Source : instagram
    अरशद वारसी के शब्दों से साफ है कि उन्हें कल्कि 2898 एडी में प्रभास का लुक जरा भी पसंद नहीं आया है, क्योंकि उनकी इस फिल्म और प्रभास से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं।
  • वर्कफ्रंट पर बात करें तो अरशद वारसी आखिरी बार 'असुर 2' वेब सीरीज में नजर आए थे। जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था।
    Image Source : instagram
    वर्कफ्रंट पर बात करें तो अरशद वारसी आखिरी बार 'असुर 2' वेब सीरीज में नजर आए थे। जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था।