Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. शादी से पहले ही दुल्हन की तरह सज चुकी हैं राधिका मर्चेंट, एक से बढ़कर एक आउटफिट में लगीं चांद का टुकड़ा

शादी से पहले ही दुल्हन की तरह सज चुकी हैं राधिका मर्चेंट, एक से बढ़कर एक आउटफिट में लगीं चांद का टुकड़ा

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Updated on: May 30, 2024 14:08 IST
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही एक दूजे के हो जाएंगे। शादी से पहले ही दोनों अपने एक होने का जश्न प्री-वेडिंग फंक्शन के जरिए मना रहे हैं। पहले प्री-वेडिंग के बाद अब दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन की चर्चा है। सोशल मीडिया पर भी दोनों छाए हुए हैं।
    Image Source : X
    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही एक दूजे के हो जाएंगे। शादी से पहले ही दोनों अपने एक होने का जश्न प्री-वेडिंग फंक्शन के जरिए मना रहे हैं। पहले प्री-वेडिंग के बाद अब दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन की चर्चा है। सोशल मीडिया पर भी दोनों छाए हुए हैं।
  • विदेश में हो रहे इस दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेशन में राधिका मर्चेंट कई ग्लैमरस आउटफिट में नजर आएंगी। उन्होंने स्पेस सूट इंस्पायर्ड गोल्ड ड्रेस भी तैयार कराई है। इस आउटफिट से पहले भी राधिका मर्चेंट कई ग्लैमरस आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं।
    Image Source : X
    विदेश में हो रहे इस दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेशन में राधिका मर्चेंट कई ग्लैमरस आउटफिट में नजर आएंगी। उन्होंने स्पेस सूट इंस्पायर्ड गोल्ड ड्रेस भी तैयार कराई है। इस आउटफिट से पहले भी राधिका मर्चेंट कई ग्लैमरस आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं।
  • कई बार तो राधिका मर्चेंट दुल्हनों की तरह भी तैयार हो चुकी हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक लहंगे कैरी किए हैं। पिछले प्री-वेडिंग में भी उनके एक लुक को देखकर हर कोई ब्राइडल लुक समझ बैठा था। अंबानी परिवार के फंक्शन्स में वो अक्सर हैवी लहंगों में नजर आती हैं।
    Image Source : X
    कई बार तो राधिका मर्चेंट दुल्हनों की तरह भी तैयार हो चुकी हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक लहंगे कैरी किए हैं। पिछले प्री-वेडिंग में भी उनके एक लुक को देखकर हर कोई ब्राइडल लुक समझ बैठा था। अंबानी परिवार के फंक्शन्स में वो अक्सर हैवी लहंगों में नजर आती हैं।
  • राधिका मर्चेंट के कई ब्राइडल स्टाइल आउटफिट तो काफी वायरल भी होते रहते हैं। कपड़े ही नहीं उनकी हैवी ज्वेलरी भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। अपनी होने वाली सास नीता अंबानी की तरह ही राधिका मर्चेंट भी हैवी लहंगों के साथ ही हैवी ज्वेलरी कैरी करती हैं।
    Image Source : X
    राधिका मर्चेंट के कई ब्राइडल स्टाइल आउटफिट तो काफी वायरल भी होते रहते हैं। कपड़े ही नहीं उनकी हैवी ज्वेलरी भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। अपनी होने वाली सास नीता अंबानी की तरह ही राधिका मर्चेंट भी हैवी लहंगों के साथ ही हैवी ज्वेलरी कैरी करती हैं।
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम बीते दिन यानी बुधवार को जोर-शोर से शुरू हो गया है। यह पार्टी लग्जरी क्रूज पर आयोजित की गई है। इसका सफर इटली के एक पोर्ट से शुरू हुआ है। इस दौरान गेस्ट को यूरोप के कई हिस्सों में घुमाया भी जाएगा।
    Image Source : X
    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम बीते दिन यानी बुधवार को जोर-शोर से शुरू हो गया है। यह पार्टी लग्जरी क्रूज पर आयोजित की गई है। इसका सफर इटली के एक पोर्ट से शुरू हुआ है। इस दौरान गेस्ट को यूरोप के कई हिस्सों में घुमाया भी जाएगा।
  • पूरी तरह से रोमन और ग्रीक कॉन्सेप्ट पर इस इवेंट को रखा गया है। क्रूज पर होने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड-हॉलीवुड और विश्व के कई नामी हस्ती शामिल हुए हैं। यह इटली में 29 मई से शुरू हो चुका है और 1 जून को फ्रांस में खत्म होगा।
    Image Source : X
    पूरी तरह से रोमन और ग्रीक कॉन्सेप्ट पर इस इवेंट को रखा गया है। क्रूज पर होने वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड-हॉलीवुड और विश्व के कई नामी हस्ती शामिल हुए हैं। यह इटली में 29 मई से शुरू हो चुका है और 1 जून को फ्रांस में खत्म होगा।
  • चार दिनों के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। कुछ महीने पहले भी एक ऐसा ही ग्रैंड सेलिब्रेशन किया गया था। इस जोड़े ने मार्च में गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय भव्य प्री-वेडिंग पार्टी आयोजन किया था।
    Image Source : X
    चार दिनों के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। कुछ महीने पहले भी एक ऐसा ही ग्रैंड सेलिब्रेशन किया गया था। इस जोड़े ने मार्च में गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय भव्य प्री-वेडिंग पार्टी आयोजन किया था।