Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. कभी नहीं रिलीज हुई ऐश्वर्या राय की 'ताज महल', सालों बाद सामने आईं 'मुमताज महल' की अनदेखी तस्वीरें

कभी नहीं रिलीज हुई ऐश्वर्या राय की 'ताज महल', सालों बाद सामने आईं 'मुमताज महल' की अनदेखी तस्वीरें

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Published on: June 11, 2024 21:51 IST
  • ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता और फिर खुद को सिनेमा जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'इरुवर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और उसी साल उन्होंने फिल्म 'और प्यार हो गया' से बॉलीवुड में भी कदम रखा।
    Image Source : reddit
    ऐश्वर्या राय बच्चन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता और फिर खुद को सिनेमा जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की तमिल फिल्म 'इरुवर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और उसी साल उन्होंने फिल्म 'और प्यार हो गया' से बॉलीवुड में भी कदम रखा।
  • बीते कई सालों में ऐश्वर्या ने अपने अभिनय कौशल, सुंदरता और आकर्षण से सभी को प्रभावित किया है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को साझा कर रहे नेटिजेंस का दावा है कि एक्ट्रेस इस फिल्म में कुछ अलग अंदाज में नजर आने वाली थीं, लेकिन इस फिल्म को बीच में ही बंद कर दिया गया यानी ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। अब एक्ट्रेस के फैंस इन्हें देखकर उत्साहित हो गए हैं।
    Image Source : reddit
    बीते कई सालों में ऐश्वर्या ने अपने अभिनय कौशल, सुंदरता और आकर्षण से सभी को प्रभावित किया है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को साझा कर रहे नेटिजेंस का दावा है कि एक्ट्रेस इस फिल्म में कुछ अलग अंदाज में नजर आने वाली थीं, लेकिन इस फिल्म को बीच में ही बंद कर दिया गया यानी ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। अब एक्ट्रेस के फैंस इन्हें देखकर उत्साहित हो गए हैं।
  • रेडिट पर ऐश्वर्या राय बच्चन की कई तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जिसमें वह बंद हो चुकी फिल्म 'ताजमहल' से 'मुमताज महल' के किरदार में नजर आ रही हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में ऐश्वर्या की खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया। एक तस्वीर में ऐश्वर्या व्हाइट रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने हेडगियर के साथ कैरी किया है। इसमें पंख भी लगा हुआ है।
    Image Source : reddit
    रेडिट पर ऐश्वर्या राय बच्चन की कई तस्वीरें पोस्ट की गई हैं, जिसमें वह बंद हो चुकी फिल्म 'ताजमहल' से 'मुमताज महल' के किरदार में नजर आ रही हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में ऐश्वर्या की खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया। एक तस्वीर में ऐश्वर्या व्हाइट रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने हेडगियर के साथ कैरी किया है। इसमें पंख भी लगा हुआ है।
  • दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या चिकनकारी अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता जा रहा है कि ये तस्वीरें लुक टेस्ट के लिए ली गई थीं। हल्का मेकअप, खुले बाल, मांग टीका और झुमके ने उनके लुक को और भी आकर्षक बना दिया। उन्होंने अपने बालों पर दुपट्टा रखा है।
    Image Source : reddit
    दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या चिकनकारी अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता जा रहा है कि ये तस्वीरें लुक टेस्ट के लिए ली गई थीं। हल्का मेकअप, खुले बाल, मांग टीका और झुमके ने उनके लुक को और भी आकर्षक बना दिया। उन्होंने अपने बालों पर दुपट्टा रखा है।
  • इसमें उनका शाही आकर्षण साफ नजर आ रहा है। अभिनेत्री की एक और तस्वीर में उन्हें सुनहरे रंग की ड्रेस में दिखाया गया है। एक्ट्रेस का रूप देखकर लोगों का कहना है कि अगर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो लोग ऐशवर्या के रूप के कायल हो जाते।
    Image Source : Reddit
    इसमें उनका शाही आकर्षण साफ नजर आ रहा है। अभिनेत्री की एक और तस्वीर में उन्हें सुनहरे रंग की ड्रेस में दिखाया गया है। एक्ट्रेस का रूप देखकर लोगों का कहना है कि अगर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो लोग ऐशवर्या के रूप के कायल हो जाते।
  • जैसे ही तस्वीरें चर्चा मंच पर आईं नेटिजेंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर प्यार भरे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। कुछ यूजर्स ने  ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ की, जबकि अन्य ने कहा कि उन्हें कोई फेशियल ट्रीटमेंट नहीं करवाना चाहिए था, वो हमेशा खूबसूरत लगती रही हैं। अन्य उपयोगकर्ता अभिनेत्री के इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या खुद ताजमहल की हकदार हैं।
    Image Source : Reddit
    जैसे ही तस्वीरें चर्चा मंच पर आईं नेटिजेंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर प्यार भरे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। कुछ यूजर्स ने ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ की, जबकि अन्य ने कहा कि उन्हें कोई फेशियल ट्रीटमेंट नहीं करवाना चाहिए था, वो हमेशा खूबसूरत लगती रही हैं। अन्य उपयोगकर्ता अभिनेत्री के इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या खुद ताजमहल की हकदार हैं।