Thursday, September 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में इस मशहूर किरदार की होगी मौत, अरमान-अभिरा के लुक ने फैंस को किया परेशान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में इस मशहूर किरदार की होगी मौत, अरमान-अभिरा के लुक ने फैंस को किया परेशान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। शो से कुछ BTS वीडियो और फोटोज सामने आए हैं, जिसमें अरमान-अभिरा सफेद कपड़े में गमगीन हालत में दिखाई दे रहे हैं। दोनों का शादी से पहले ये लुक देख फैंस हैरान हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 07, 2024 21:15 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है में छाया मातम

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी शानदार कहानी से लाखों दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है। इसी बीच सोशल मीडिया पर राजन शाही के शो से अरमान और अभिरा की कुछ परेशान कर देने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। इन गमगीन सीन्स ने दर्शकों के बीच खलबली मचा दी है। अभिरा-अरमान की शादी के पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक मशूहर किरदार की मौत होने वाली है, जिसके बाद पूरा पोद्दार और गोयनका परिवार गम में डूब जाएगा।

राजन शाही के शो में मौत का होगा खेल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अरमान-अभिरा की हैरान कर देने वाली तस्वीर और वीडियो सामने आई हैं जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रही है। इन पोस्ट में आप अरमान को अभिरा के साथ सफेद कपड़े में देख सकते हैं और दोनों पोद्दार हाउस से निकलते वक्त दुखी नजर आ रहे हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर से टीआरपी के लिए मौत का खेल होने वाला है। ऐसे में लोगों के मन में बार-बार ये सवाल आ रहा है कि किसकी मौत होने वाली है।

YRKKH में इस मशहूर किरदार की होगी मौत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के रोहित उर्फ रोमित राज की मौत को लेकर खबर आ रही हैं। इसी बीच कुछ दिनों पहले इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में टीवी एक्टर रोमित राज ने खुलासा किया था कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है इस शो में काम करके और इस शो को अलविदा कहने के बाद भी में पूरी कास्ट के साथ जुड़े रहने की कोशिश करूंगा। उस वक्त उन्होंने कुछ भी साफ नहीं कहा था, लेकिन अब YRKKH4 की इन BTS तस्वीरों और वीडियो ने तहलका मचा दी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा धमाका

हाल ही के एपिसोड में, हम सभी ने देखा है कि कैसे रूही, अभिरा और अरमान की शादी को रोकने की पूरी कोशिश कर रही है। वह अपने जीवन में अरमान को वापस पाने के लिए रोहित का इस्तेमाल कर रही है। उसने दादी सा के साथ छेड़छाड़ करके अभिरा का नाम बदलवाने की कोशिश की है। कई बार रूही और दादी सा अपने मिशन में बुरी तरह विफल रही हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा और रूही को जल्द ही अपनी जिंदगी का बड़ा सच पता चलेगा कि वे बहनें हैं। जैसे ही मनीष को अभिनव और अक्षरा के अभिरा के माता-पिता होने की सच्चाई पता चलती है, वह उसके बारे में जानकर खुश हो जाता है। खैर, रूही को भी पता चल जाएगा कि अभिरा उसकी असली बहन है क्योंकि वह अपने माता-पिता की तस्वीरें देखती है। रूही एक पल के लिए सब कुछ भूल जाएगी और अभिरा को गले लगाती हुई दिखाई देगी जो उसकी बहन है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement