Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की प्रेम कहानी में आया स्पाइसी ट्विस्ट, आरोही का अतीत आया सामने

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु की प्रेम कहानी में आया स्पाइसी ट्विस्ट, आरोही का अतीत आया सामने

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के शानदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु जल्द ही एक होंगे, लेकिन इसके पहले #Abhira की लव स्टोरी में नया मसालेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। वहीं आरोही अपने पास्ट को लेकर तमाशा करने वाली है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 15, 2023 11:24 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spicy twist in Akshara Abhimanyu love story Aarohi past repeats once agai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के हिट सीरियल में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों अपनी कहानी और स्टार कास्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं इसका असर टीआरपी और रेटिंग लिस्ट में भी देखने को मिल रहा है। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अक्षरा-अभिमन्यु की शादी को लेकर परिवार के बीच चर्चा होती देख रही है। वहीं दूसरी ओर अक्षरा-अभिमन्यु अपनी दोस्ती में इतने आगे बढ़ गए हैं कि सबको लगाने लगा है कि वह अभी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते का सबसे ज्यादा असर आरोही की जिंदगी पर पड़ने वाला है।  

रिश्तों का बना मजाक

आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की अभिमन्यु, आरोही से माफी मांगता है। आरोही, अभी से कहती दिखाई देगी कि तुम दोनों को एक करने के लिए परिवार पूरी कोशिश कर रहा है। तो इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं है। अभिमन्यु कहेगा कि मैं तुम्हारे से साथ गलत नहीं करना चाहता। आरोही, अभिमन्यु को नाममात्र रिश्ते से मुक्त करने वाली है और उसे अक्षरा से शादी करने के लिए कहेगी। आरोही, अभिमन्यु से सगाई तोड़ देगी। 

आरोही अतीत को लेकर होगी परेशान
इस सगाई के टूटने से अक्षरा और बी ज्यादा परेशान हो जाती है। घर में इस बात को लेकर बहुत बड़ा तमाशा होगा, जिसकी वजह से आरोही अपना आपा खो देगी और गुस्से में सबसे कहती नजर आएंगी कि मेरा पास्ट मेरा साथ नहीं छोड़ रहा है। पहले भी अक्षरा-अभिमन्यु के बीच में आई थी। अब एक बार फिर जब मैंने रूही की खुशी के लिए अभिमन्यु से शादी करना चाहती थी तो आप लोग अक्षरा-अभिमन्यु की शादी करना चाहते हैं। मैं आज अपने पति नील को नहीं भूल पाई हूं। आरोही अपने अतीत को याद कर रोते दिखाई देगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में स्पाइसी ट्विस्ट
आरोही कहती हैं कि उनका रिश्ता एक समझौता था और वे कभी खुश नहीं रह पाते इस शादी से।आरोही कहते नजर आती है कि अगर वह अक्षरा के साथ आगे बढ़ता है तो उसे कोई दिक्कत नहीं है। वह कहती है कि वह नील से प्यार करती है और कभी किसी और को स्वीकार नहीं कर सकती। अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी में अभी और ट्विस्ट आने बाकी है, जिसे देख आपके होश उड़ने वाले हैं। 

मुस्कान का नया ड्रामा 
अक्षरा और अभिमन्यु के बीच बन रहे नए रिश्ते के बारे में जानने पर मुस्कान गोयनका परिवार से बहस करती है। वह अभिनव का अपमान करने के लिए मनीष पर गुस्सा हो जाती है। वह बताता है कि उसे अक्षरा के अच्छे भविष्य के बारे में सोचने का अधिकार है, लेकिन अक्षरा अभी तक अभिनव को भूल नहीं पाई हैं और उनके लिए रोती हैं। वह उससे अक्षरा के दर्द के बारे में सोचने के लिए कहेगी। वह जानता है कि अभिनव भी चाहता है कि अक्षरा आगे बढ़े। 

ये भी पढ़ें-

सोनपरी लग रही थीं रेखा, फोटो खिंचवाने आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगाया प्यार से चाटा!

अक्षय कुमार के साथ दिखीं परिणीति चोपड़ा, लोगों की टिकी एक्ट्रेस के पैर पर नजर!

आयुष्मान खुराना के हैं जबरा फैन तो जरूर जानते होंगे ये 8 बातें, असली नाम तो पता ही होगा!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement