Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा होगी बेहोश, अरमान के पैरों तले खिसकेगी जमीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा होगी बेहोश, अरमान के पैरों तले खिसकेगी जमीन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा-अरमान के लिए पहली बार तीज रखने वाली है, लेकिन वह एक हादसे का शिकार हो जाती है। वहीं अभिरा को एक और सपोर्टर मिल गया है जो दादी सा से उसके लिए लड़ाई करता है। अरमान और चाची सा के अलावा अब रोहित भी उसके सपोर्ट में है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 04, 2024 23:29 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, YRKKH- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा क्योंकि तीज के दिन पोद्दार परिवार में जश्न के दौरान अभिरा के साथ ऐसा कुछ होगा, जिसके बाद सभी परेशान हो जाएंगे। इस इमोशनल ड्रामा में अरमान फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई देने वाला है। इस त्यौहार में नया मोड़ तब आता है जब अभिरा, जिसका किरदार समृद्धि शुक्ला ने निभाया है वो स्टेज पर डांस करते हुए गिर जाती है, जिसके बाद सभी लोग चौंक जाते हैं। वहीं पोद्दार परिवार में अरमान-अभिरा और रूही-रोहित का पहला तीज का जश्न देखने को मिलने वाला है।

अभिरा होगी बेहोश

अरमान और अभिरा जब 'मनवा लागे' और 'लाल इश्क' की रोमांटिक धुनों पर परफॉर्म करते हैं तो सभी को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है। हालांकि, खुशी का माहौल तब सबको परेशान करता है जब अभिरा को अचानक चक्कर आता है और वह स्टेज पर बेहोश हो जाती है। परिवार को पता नहीं था कि अभिरा ने तीज का व्रत रखा था। वह अपने पति अरमान की भलाई और लंबी उम्र के लिए मनाई व्रत करती है।

अभिरा की देखभाल में लगा अरमान

अभिरा जैसे ही बेहोश होती है अरमान और परिवार वाले उसके पास भागते हुए जाते हैं। आमतौर पर शांत रहने वाली दादी सा और विद्या भी उसे इस हालत में देखकर परेशान हो जाते हैं। उनके चेहरे पर डर साफ दिखाई देता है। उत्सव तब रुक जाता है जब परिवार और मेहमान अभिरा को होश में लाने की कोशिश करते हुए इकट्ठा होते हैं। यह घटना कहानी में एक नया और धमाकेदार मोड़ ला सकता है, जिससे अरमान और अभिरा की दूसरी बार फिर शादी हो सकती है।

रोहित, अरमान होगे एक

अभिरा के लिए अरमान की चिंता देख रूही गुस्सा हो जाती हैं। वहीं रोहित को दोनों के प्यार पर विश्वास हो जाता है, जिसके बाद वह अरमान के साथ अपने रिश्तों को ठीक करने का फैसला करता है। क्या ये ड्रामा अरमान और अभिरा के रिश्तों को और मजबूत बनाएगा? क्या अरमान और रोहित एक बार फिर भाई बन पाएगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement