Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा नहीं इस शख्स को धोखा देगी रूही!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा नहीं इस शख्स को धोखा देगी रूही!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में रूही पोद्दार हाउस में वापस एंट्री करने वाली हैं, जिस के बाद रोहित एक बार फिर अरमान से दूर होता दिखाई देने वाला है। वहीं अभिरा की मौत की खबर भी पोद्दार परिवार को मिलेगी। क्या रूही किसी नए एजेंडा से आई है?

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 03, 2024 23:46 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने दिलचस्प ट्विस्ट और हाई-वोल्टेज ड्रामा से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है। अपकमिंग एपिसोड में नया और धमाकेदार नाटक देखने को मिलने वाला है, जिसकी चर्चा आज के एपिसोड को देखने के बाद से हो रही है। जहां अभी तक हमने देखा कि अभिरा दोनों भाइयों को फिर से मिलने की पूरी कोशिश कर रही है। वहीं रूही ने सब कुछ छोड़कर अमेरिका जाने का फैसला किया है, लेकिन बाद में वह ये प्लान बदल देती और रोहित को तलक भी नहीं देती है। रूही के अचानक पोद्दार परिवार में वापस एंट्री करने से अभिरा-अरमान परेशान हो जाते हैं।

विलेन बन रूही करेगी कमबैक

अपकमिंग एपिसोड में रूही पोद्दार हाउस में वापस आएगी, जिससे रोहित और ज्यादा परेशान हो जाता है क्योंकि वह उसे घर में जब भी देखता है तो बार-बार उसका दिया धोखा याद करता है। रूही-रोहित से बात करने की कोशिश करती है और उससे अपनी शादी को एक मौका और देने के लिए कहती दिखाई देने वाली है। हालांकि रोहित चुप रहता है, लेकिन रूही के आंसू और उसके लिए प्यार का इजहार रोहित के दिल को पिघला देता है। अरमान के लिए रूही के प्यार के बारे में जानने के बावजूद वह उसे दूसरा मौका देता है। इस बार वह अरमान-अभिरा की जिंदगी बर्बाद करने के लिए आई है।

इस शख्स को धोखा देगी रूही

रूही के इस तरह वापस आने से अभिरा हैरान हो जाती है और वो अरमान से कहती है कि पक्का वो कुछ ऐसा करने वाली है, जिसे वो हम दोनों के साथ-साथ रोहित को भी परेशान करने वाली है। वहीं रूही, अरमान को पाने के लिए अपने पति रोहित को धोखा देते नजर आने वाली है। रूही के आने के छिपे कोई तो एजेंडा है। आखिरकार, रोहित भी अपनी शादी को एक और मौका देने के लिए सहमत हो जाता है। फिलहाल शो में अभी तक देखने को मिला है कि रूही ने अरमान को अपने यूएसए में सिफ्ट होने के फैसले के बारे में खबर दी है।

अभिरा के ससुराल में होगा जश्न

अरमान उससे कहता है कि विद्या ने रोहित को एक मौका देने के लिए रूही को सलाह दी। वहीं आउटहाउस में अभिरा-अरमान की रूही से मुलाकात होती है, जिसके बाद दोनों को जबरदस्त झटका लगता है। इस बीच, पोद्दार हाउस में कावेरी की दोस्त उसे मंगला गौरी पूजा के लिए निमंत्रण देने आती है और पूरे परिवार को निमंत्रण देती है। वहीं एक बार फिर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में पूरा परिवार साथ नजर आने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement