Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही ने रोहित से की बेवफाई, अरमान-अभिरा में छिड़ी जंग

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही ने रोहित से की बेवफाई, अरमान-अभिरा में छिड़ी जंग

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में रूही का असली चेहरा सब के सामने आने वाला है। रोहित को रूही की घटिया प्लानिंग के बारे में पता चलने वाला है। क्योंकि जब अभीरा और अरमान की शादी से पहले लड़ाई होती है तो वह डर जाता है कि कई फिर से वो दोनों अलग न हो जाए।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 01, 2024 21:54 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X रूही ने रोहित से की बेवफाई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में खतरनाक मोड़ तब आता है जब अभिरा कावेरी शादी को लेकर समझौता करने से मना कर देती है। वह मैरिज एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर देती है जो अरमान और उसकी शादी के लिए था। अभिरा को जब एग्रीमेंट के बारे में पता चलता है तो वह  अपमानित महसूस करती है और उस मैरिज कॉन्ट्रैक्ट को फाड़ देती है, जिसके बाद अरमान के साथ उसकी तीखी बहस होती है। वहीं रूही अपने प्यार अरमान को पाने के लिए रोहित को धोखा देती है, लेकिन जब ये सब रोहित को पता चलेगा वह उसे 'बेवफा' का टैग देगा।

अरमान-अभिरा की शादी बनी समझौता

अभिरा मैरिज कॉन्ट्रैक्ट देखने के बाद अपनी दादी सास कावेरी को कहती है कि वो शादी करके घर बसाना चाहती हैं इसलिए वह समझौता नहीं करेगी। अभिरा दादी सा को आगे कहती है कि वह पोद्दार परिवार की कठपुतली नहीं है और अपने करियर को आगे बढ़ाने और अपने माता-पिता के सपनों को पूरा करने के लिए हर किसी से लड़ाई कर लेगी। वह समझौते और शर्तों पर शादी करने के लिए मना कर देती है। एक बार फिर रूही का प्लान बर्बाद हो जाता है।

रोहित के सामने खुला रूही का सच

जैसे-जैसे अभिमान की शादी की तैयारियां पूरी होती जा रही हैं, अभिरा और अरमान को अलग करने की रूही की भयावह योजनाएं तेज होती जाती हैं। वह कावेरी को चुपके से बरगलाने की कोशिश करती नजर आती है, वह अभिरा के खिलाफ उन्हें भड़कती है और कपल के रिश्ते में बाधाएं पैदा करने की कोशिश करती है। वहीं बगीचे में अरमान-अभिरा की बहस के दौरान, रूही नाटक करते दिखाई देती है और रोहित उसे ऐसा करते हुए पकड़ लेता है।

अरमान-अभिरा में हुई लड़ाई

स्थिति तब और बिगड़ जाती है जब अरमान, गुस्से में फटे हुए मैरिज कॉन्ट्रैक्ट के कागज़ों को फेंकने की कोशिश करते हुए खुद को घायल कर लेता है। उसी वक्त रूही दौड़ती हुए First Aid Kit लेकर आती है और उसकी मदद करती है। इस मौके का लाभ उठाते हुए अरमान के मन में अभिरा के प्रति और अधिक जहर घोलती है, यह सुझाव देते हुए कि वह उसके या उसके परिवार के लिए सही नहीं है। हालांकि, रोहित पूरे सीन को देखकर महसूस करता है कि यह रूही ही है जो अरमान से प्यार करती है। रोहित की उपस्थिति के बावजूद, रूही पीछे हटने से इनकार करती है, जिसके बाद अरमान उसे दूर रहने के लिए कहता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement