Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. काल से नहीं बचे बच्चों के भी बच्चे, 4 बार पड़ा दिल का दौरा, फिर भी जिंदा हैं 'ये रिश्ता...' के 'मनीष गोयनका'

काल से नहीं बचे बच्चों के भी बच्चे, 4 बार पड़ा दिल का दौरा, फिर भी जिंदा हैं 'ये रिश्ता...' के 'मनीष गोयनका'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मनीष गोयनका भले ही लोगों के पसंदीदा किरदारों में शामिल हों, लेकिन उन्हें देखते ही लोगों के मन में एक सवाल जरूर उठता है। उनके परिवार की कई पीढ़ियां चली गईं, लेकिन वो आज भी जिंदा हैं तो कैसे?

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 17, 2024 23:46 IST
YRKKH, yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनीष गोयनका।

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले 15 सालों से टीवी पर लोगों का मनोरंजन कर रहा है। जब शो की शुरुआत हुई थी तो अक्षरा और नैतिक की कहानी दिखाई गई थी। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी, धीरे-धीरे उनकी कहानी बढ़ते हुए चार पीढ़ियों तक पहुंच गई। इस शो में लगातार कई बार लीड किरदार भी बदल दिए गए। बीते सालों में काई बार शो में छोटी-छोटी गलतियां हुई हैं, जिसे लोग नजरअंदाज नहीं कर पाए और उन्हें देख मेकर्स को ट्रोल कर दिया। अब इन दिनों जिस गलती की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मनीष गोयनका से जुड़ी हुई है। इसे लेकर कई मीम भी बन चुके हैं। 

शो में हुआ सबका सफाया, लेकिन टिके हैं मनीष गोयनका

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की दूसरी जनरेशन अक्षरा और नैतिक की मौत के बाद आई। तभी मनीष गोयनका की भी एंट्री हुई थी। मनीष गोयनका कार्तिक के पापा बने थे। अब शो की चौथी पीढ़ी चल रही है, इस बीच कई किरदार चले गए, लीड एक्टर्स का भी पत्ता कट गया लेकिन शो में मनीष गोयनका टिके हुए हैं। अब लोग कह रहे हैं कि इस शो से उनका जोड़ फेवीकोल वाला है, जो तोड़े नहीं टूटने वाला। फिलहाल मनीष गोयनता शो में परनाना के रोल में हैं। इस बीच शो की कहानी में उन्हें 4 बार हार्ट अटैक आ चुके हैं। कई बार उन्हों मौत के मुंह में जाते, अस्पताल में झुलसते दिखाया जा चुका है, लेकिन मनीष गोयनका अभी भी जिंदा हैं, जिन लोगों ने उनकी सेवा की वो भी अब निपट चुके हैं। 

कब-कब आया हार्ट अटैक

मनीष गोयनका को पहला हार्ट अटैक दूसरी जनरेशन की कहानी के दौरान ही आया था। तब उनकी देखभाल कार्तिक और नायरा ने की थी। इसके बाद उन्हें तीसरी जनरेशन में नायरा-कार्तिक की बेटी अक्षरा की कहानी के बीच भी हार्ट अटैक आया। ये दूसरा हार्ट अटैक था। अक्षरा और अभिमन्यु उनकी देख-रेख करते नजर आए। तीसरी पीढ़ी के बाहर होने के बाद अभीरा और अरमान की कहानी शुरू होती है। एक बार फिर मनीष गोयनका को हर्ट अटैक आया है। अभीरा और उसका पति अरमान इस बार देखभाल करते हैं। इसके बाद शहजादा धामी को शो से निकाल दिया जाता है। अब रोहित पुरोहित की एंट्री के बाद चौथी बार भी हार्ट अटैक आ चुका है, लेकिन मनीष गोयनका जिंदा हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement