Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. मुश्किल समय में साथ नहीं दिया, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हर्षद चोपड़ा के पोस्ट ने मचाई खलबली

मुश्किल समय में साथ नहीं दिया, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हर्षद चोपड़ा के पोस्ट ने मचाई खलबली

दर्शकों के पसंदीदा हर्षद चोपड़ा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने के छह महीने बाद एक नया पोस्ट शेयर करते हुए मुश्किल समय में साथ न देने वाले लोगों पर तंज कसा है। टीवी एक्टर के इस क्रिप्ट पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 15, 2024 18:27 IST
Harshad Chopda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हर्षद चोपड़ा हुए गमगीन

हर्षद चोपड़ा टीवी जगत के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी में से एक हैं, जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। टेलीविजन करियर की शुरुआत 2006 में जी टीवी के 'ममता' से की जहां उन्होंने करण श्रीवास्तव का किरदार निभाया था। 'लेफ्ट राईट लेफ्ट', 'किस देश में है मेरा दिल', 'तेरे लिए' जैसे हिट टीवी शोज के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, वह अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हर्षद चोपड़ा हमेशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को चौंक देते हैं। वहीं एक्टर हर्षद ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है।

हर्षद चोपड़ा के पोस्ट ने उड़ाए होश

हर्षद चोपड़ा का आश्चर्यचकित कर देने वाला ये पोस्ट तुरंत वायरल हो गया। हाल ही में, अभिनेता ने लगभग छह महीने बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में उन्होंने मुश्किल समय के दौरान जिन लोगों का जिक्र किया जो उनके साथ नहीं थे। हर्षद चोपड़ा ने अपनी बेहतरीन तस्वीरों के साथ एक लंबा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने मुश्किल दौर के बारे में बताया है। इस पोस्ट में उनका इंटेंस लुक, मिलियन-डॉलर स्माइल और चार्म देख कोई भी उन पर फिदा हो जाएगा। हालांकि, इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में हर्षद ने लाइफ, मुश्किल समय, नियति और बहुत ऐसा लिखा है जो विचारशील है।

मुश्किल दौर से गुज रहे हर्षद चोपड़ा

हर्षद चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'जो मुश्किल समय लगता है, वह आम तौर पर आशीर्वाद के रूप में होता है। जब भी मैं पीछे देखता हूं, मुझे इसका एहसास होता है। अतीत लोग और उनकी भूमिकाएं वे सभी वर्तमान में इतनी सहजता से घुलमिल जाते हैं कि मुझे आश्चर्य होता है कि क्या यह सब प्लान था या नियति थी। यह सब सही और संपूर्ण लगता है। मैं मुश्किल समय में अकेले लड़ा, लेकिन फिर भी उन लोगों को धन्यवाद बोला चाहता हूं जो उस वक्त साथ नहीं थे।'

हर्षद चोपड़ा के हिट शोज

टेलीविजन पर हर्षद चोपड़ा को आखिरी बार हिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था। इस सबसे लंबे समय तक चलने वाले नाटक में हर्षद ने अभिमन्यु की भूमिका निभाई और अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ के साथ अभिनय किया, जिन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था। उनकी ताजा ऑन-स्क्रीन जोड़ी ने स्क्रीन पर जादू बिखेर दिया था। हर्षद और प्रणाली की रील केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों के बीच काफी मशहूर हो गई। इसके अलावा, हर्षद 'तेरे लिए', 'बेपनाह', 'दिल से दी दुआ...सौभाग्यवती भव' जैसे कई अन्य शो का हिस्सा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement