Friday, July 05, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा के लिए इस लॉ फर्म से पंगा लेगा अरमान, संजय का होगा भाड़ा फोड़

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा को पता चलता है कि उसका बार काउंसिल कार्ड जब्त करने का आदेश दिया गया है। वहीं अपनी पत्नी की बेगुनाही साबित करने के लिए अरमान पोद्दार लॉ फर्म के खिलाफ जाकर अभिरा को न्याय दिलाता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 04, 2024 13:36 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai latest update- India TV Hindi
Image Source : X अभिरा-अरमान ने इस लॉ फर्म से लिया पंगा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त और धमाकेदार कोर्ट ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जिसे देख आप भी हैरान होने वाले हैं। शो में अभिरा पर नई मुसिबत आने वाली है और अरमान उसे बचाने की कोशिश करते दिखाई देने वाला है। स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने दर्शकों को ट्विस्ट और टर्न के साथ खूब एंटरटेन कर रहा है। वहीं शो में खतरनाक हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा, जिसके बाद अभिरा-अरमान की जिंदगी पूरी तरह बदलने वाली है। अभिरा पर जज को रिश्वत देने का आरोप लगाया जाता है, जिसके कारण उसका केस रद्द कर दिया जाता है। ऐसे में पत्नी की बेगुनाही साबित करने के लिए अरमान चौंकाने वाला फैसला करता है।

इस लॉ फर्म से भिड़ेगा अरमान

अभिरा पर जज को रिश्वत देने का आरोप लगाया जाता है और ये सब संजय दादी सा के कहने पर करता है ताकि उसका करियर बर्बाद हो जाए। वहीं ये सब कुछ अरमान को पता चल जाता है और वो अपनी पत्नी अभिरा की बेगुनाही साबित करने के लिए खुद की लॉ फर्म के वकील से पंगा लेने वाला है। अभिरा को परेशान देख कावेरी और संजय उसकी परेशानियों से खुश होते हैं।  जब अभिरा अपना बचाव करने की कोशिश करती है तो राम सिंह उस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाता है। एक तरफ जहां अरमान (रोहित पुरोहित) अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को फिर से घर में वापस लाने की कोशिश कर रहा है। वहीं अभिरा अपने फैसले पर अडिग है कि वह उसके पास या पोद्दार घर वापस नहीं लौटेगी।

संजय की बैंड बजाएगा अरमान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा को पता चलता है कि उसका बार एसोसिएशन कार्ड जब्त करने का आदेश दिया गया है, जिससे उसकी बेगुनाही साबित करने की कोशिशें धरी की धरी रह जाती हैं। बाद में, जब अरमान-अभिरा के पास जाता है तो वह उससे दूर रहने के लिए कहती है क्योंकि जब भी वह पास होता है तो मुसीबत उसके पीछे लग जाती है। वहीं दूसरी ओर कहानी नया मोड़ लेने वाली है, अरमान अपने फूफा सा संजय पर अभिरा पर गलत आरोप लगाने का आरोप लगाता है और उसका कॉलर पकड़ लेता है। संजय, अरमान से अभिरा संग उनके रिश्ते के बारे में सवाल करता है, जिस पर अरमान कहता है कि वो मेरी जिंदगी मेरी पत्नी है। ये सुन कावेरी हैरान रह जाती है। अभिरा बाद में जज से मिलने की कोशिश करती है, लेकिन उसे जज से नहीं मिलने देते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement