Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-रोहित के पैरों पर गिर के मांगेगा माफी, रिश्तों के बीच होगा दंगल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-रोहित के पैरों पर गिर के मांगेगा माफी, रिश्तों के बीच होगा दंगल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। रोहित की वापसी के बाद पोद्दार हाउस में बहुत कुछ बदलने वाला है। वहीं पूरे परिवार के सामने अरमान अपने छोटे भाई रोहित के पैरों पर गिर करके माफी मांगते नजर आने वाला है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 21, 2024 15:29 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत रोहित के बिस्तर के पास बैठी विद्या के भावुक होने से होती है। वह उसके जल्दी स्वस्थ होने और उसकी आंखें खुलने के लिए प्रार्थना करती दिखाई देती है। पोद्दार परिवार के बाकी लोग उसके बिस्तर के चारों ओर खड़े होकर विद्या को रोते हुए देखते हैं और सभी मां-बेटा का प्यार देख दुखी हो जाते हैं। दादी सा के डर से अभिरा पर्दे के पीछे छिपकर सब कुछ देख रही है। रोहित को आने वाले एपिसोड में होश आने वाला है। अभिरा को लगता है कि वह होश में आ रहा है। वह खुशी से चिल्लाती है। पूरा परिवार खुशी से रो देता है। अभिरा-अरमान को उसके होश में आने के बारे में फोन पर अपडेट देती है। अरमान ये सुनकर ऑफिस से घर वापस आ जाता है।

अरमान पर लगे आरोप

विद्या-माधव सभी रोहित को गले लगाते हैं और भावुक हो जाते हैं। परिवार के सभी सदस्य एक-एक करके आकर रोहित को गले लगाते हैं और उस पर खूब प्यार लूटते है। वहीं अरमाना भी आ जाता है और रोहित को गले लगाता है, लेकिन रोहित उसे दूर कर देता है। अरमाना हैरान हो जाता है। परिवार के बाकी सदस्य भी हैरान हो जाते हैं। अभिरा-अरमान का हाथ थामकर उसे शांत कराते हुए सहारा देती है। इससे पहले कि कोई कुछ कह पाता रोहित फिर से बेहोश हो जाता है। संजय रोहित के फरि से बेहोश होने का दोषी भी अरमान को ठहराता है। मनीष अरमान का साथ देता है, लेकिन मनोज रोहित का साथ देता है। चारू अरमान पर आरोप लगाती हुई दिखाई देती है और आर्यन भी। बेचारे अरमान पर आरोप लगाया जाता है और कोई उसका साथ नहीं देता। वहीं अभिरा लगातार अरमान का साथ देती है।

अरमान-रोहित के पैरों पर गिर के मांगे माफी

कावेरी, विद्या को जीवन में सही चुनाव करने के लिए एक लंबा भाषण देती है। सही लोगों को महत्व न देने पर कहती है कि तुम्हारी गलती है कि तुमने माधव, रोहित और रूही और अरमान के अलावा अभिरा पर ज्यादा ध्यान दिया है। वह हमेशा अरमान की अच्छी मां थी, लेकिन कभी रोहित की मां या माधव की पत्नी नहीं बन पाई। विद्या हैरान हो जाती है। वहीं घर के सभी बच्चे क्रिकेट खेल रहे होते है तभी बेंच पर बैठे रोहित को बॉल लगाने वाली होती है तो अरमान उसे बचा लेता है। अरमान अपने छोटे भाई रोहित को प्यार से गले लगाता है और पैरों पर गिर कर माफी मांगता है। वह समझाता है कि उसने रूह और उसके प्यार के बारे में उसे क्यों नहीं बताया। लेकिन रोहित उसे यह कहते हुए दूर धकेल देता है कि वह उसका भाई नहीं है। उसे अपने ही परिवार को किसी ऐसे व्यक्ति की वजह से छोड़ने का पछतावा है जो उसका अपना नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement