Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा का होगा मिलन, ये शख्स बनेगा फरिश्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा का होगा मिलन, ये शख्स बनेगा फरिश्ता

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान और अभिरा अभी भी पति-पत्नी हैं, लेकिन ये सच अभी तक किसी को पता नहीं चला है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में अभिमान का जल्द ही मिलन होने वाला है। आखिरकार उन्हें सच्चाई पता चल ही जाती है, लेकिन संजय बंसल का क्या, जिसने यह गड़बड़ की?

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 08, 2024 13:06 IST
YRKKH, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत में कियारा अपनी भाभी अभिरा से घर वापस आने के लिए कहती है। वहीं चारु पूछती है कि क्या अभिरा-अरमान को माफ करने के लिए तैयार है। सभी की सलाह पर विचार करते हुए अभिरा चुप रहती है। आर्यन चारु को ये सब न सोचने की सलाह देता है, यह कहते हुए कि अभिरा वापस लौटने के लिए तैयार नहीं है। वहीं अरमान आता है और सुझाव देता है कि उन्हें चले जाना चाहिए। फिर वह अभिरा से गुस्सा होते हुए भी उसका ध्यान रखता है।

कावेरी, अभिरा पर करेगी गुस्सा

दादी सा ​​माधव और विद्या के मिलन पर अपनी खुशी व्यक्त करती है और संजय से काजल को अनाथों को खाना खिलाने के लिए ले जाने के लिए कहती है। बाद में वह एक पारिवारिक तस्वीर देख उदास हो जाती है, जिसमें अभिरा है। वह गुस्से में धूल भरी तस्वीर को हटाती है और साफ करती है, विलाप करती है कि अभिरा उसके परिवार को दूर ले जाने की कोशिश कर रही है। अपनी हताशा में, वह गलती से तस्वीर फाड़ देती है। अभिरा माधव और विद्या के लिए स्वागत आरती करती है। ये सब देख वह हिचकिचाते दिखाई देती है, लेकिन बाद में सब ठीक हो जाता है। अरमान, शादी के उपहार पर विचार करते हुए अपनी और अभिरा की शादी की यादों में खो जाता है। अभिरा, अपने दुख से निपटते हुए अक्षरा की पुण्यतिथि पर मंदिर जाती है।

अभिरा-अरमान का मिलन

मंदिर में पुजारी अभिरा और अरमान को साथ में पूजा करने के लिए कहता है। जब वह पूछता है कि आपका परिवार कहां है तो अरमान कहता है कि मैं ही इसका परिवार हूं और बाद में दोनों साथ में गरीबों को काना खिलाते हैं। वहीं दूसरी ओर मनीष की कार मंदिर के पास खराब हो जाती है और वह अक्षरा के लिए प्रार्थना करता है। इतना ही नहीं वो वह अक्षरा के बच्चों से फिर से मिलने की उम्मीद करता है।

ये शख्स बनेगा फरिश्ता

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा की अभिरा-अरमान के तलाक का सच दोनों को जल्द ही पता चलने वाला है और ये सच्चाई माधव उन्हें बता देता है। दोनों को एक करने के लिए वह अपनी पूरी कोशिश करता है। वहीं रूही अपना दर्द सुनाने के लिए अरमान के पास जाती है। वह अपने अतीत और आगे बढ़ने की अपनी उम्मीदों को याद करती है, लेकिन अरमान का धोखा याद कर रो देती है। अभिरा सुन लेती है और यह तय करती है कि अब जाने का समय आ गया है। अरमान हैरान होकर जोर देता है कि रूही के साथ उसका रिश्ता पूरी तरह से कानूनी है। कृष एक पार्सल लेकर आता है और उसे अरमान को सौंप देता है। अंदर के दस्तावेजों की जांच करने पर अरमान और अभिरा को पता चलता है कि उनकी शादी कभी आधिकारिक रूप से समाप्त नहीं हुई थी, जिसका अर्थ है कि वे अभी भी कानूनी रूप से पति-पत्नी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement