Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा पर टूटेगा दुखों का पहाड़, मनीष को धमकी देगी रूही

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा पर टूटेगा दुखों का पहाड़, मनीष को धमकी देगी रूही

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है। मनीष को अभिरा के साथ डांस करते देख रूही का गुस्सा बढ़ जाता है और वह उसकी शादी में नहीं आने को कहती है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 08, 2024 21:29 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा हुई बर्बाद

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने भावनात्मक उतार-चढ़ाव से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। कई चुनौतियों का सामना करने के बाद, अभिरा और अरमान के रिश्ते को आखिरकार उनके परिवारों ने मंजूरी दे दी है और उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। हालांकि, उनकी जर्नी बाधाओं के बिना नहीं रही है। रूही, कपल को अलग करने का दृढ़ संकल्प लिए हुए है और गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर रही है जबकि कावेरी शादी से पहले प्रीन्यूप्शियल एग्रीमेंट की मांग करके तनाव बढ़ाती है। कावेरी यहां तक ​​​​कहती है कि अगर अभिरा ने इस पर साइन करने से इनकार कर दिया तो वह उसके लोन गारंटर के रूप में नाम हटने की धमकी दे देगी।

अभिरा की नथ की रस्म

इन दबावों के बावजूद, अभिरा आगे बढ़ता है और शर्मा परिवार की ओर से पारंपरिक हिमाचली रीति-रिवाजों को से एक भव्य नथ समारोह का सफलतापूर्वक आयोजन करती है। हाल के एपिसोड में अभिरा अपने माता-पिता की याद में हिमाचली शैली में नथ समारोह का आयोजन करके उन्हें सम्मानित करते दिखाई दी है। खूबसूरत पहाड़ी पोशाक पहने परिवार के सभी सदस्य अभिरा द्वारा भेजी गई पारंपरिक नाक की नथ पहनते हैं। जैसे-जैसे यह कार्यक्रम आगे बढ़ता है, माहौल खुशियों से भर जाता है और संजय और रूही को छोड़कर सभी लोग जश्न में शामिल होते हैं। वहीं रूही को मनीष के साथ बात करता देख अभिरा परेशान हो जाती है क्योंकि बाद में मनीष उसे बिना मिले चले जाता है।

मनीष को धमकी देगी रूही

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में रूही का गुस्सा बढ़ता दिखाई देने वाला है जब वह देखती है कि मनीष अभिरा के फंक्शन में भाग ले रहा है। अभिरा को शादी न करने के लिए मजबूर करने की रूही की ये योजना विफल होते नजर आने वाली है और अभिरा का नाथ फंक्शन सफलतापूर्वक होता दिखाई देगा, जिससे वह और अरमान बहुत खुश होते हैं। मनीष को अभिरा के साथ खुश देखकर रूही की ईर्ष्या और बढ़ जाती है क्योंकि उसे लगता है कि उसका प्यार खत्म हो रहा है और अब उसके प्यारे पर नानू, मनीष को भी अभिरा ले जा रही है। भावुक होते हुए रूही मनीष को एक तरफ खींचकर उससे भिड़ जाती है। गुस्से में रूही धमकी देती है कि नानू आप अभिरा की सादी में नहीं आएंगे।

मनीष के सामने खुला अभिरा का सच

इस बीच, एक और सब प्लॉट सामने आता है जब मनीष जश्न में शामिल होता है जहां उसे अभिरा के माता-पिता की फ्रेम वाली तस्वीर दिखाई देती है। चौंकाने वाली बात यह है कि यह तस्वीर अक्षरा और अभिनव की है और मनीष को पता चलता है कि अभिरा अक्षरा की बेटी है। बड़ा सवाल यह है कि क्या मनीष अभिरा को इस आश्चर्यजनक संबंध के बारे में बताएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement