Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा-अरमान के प्यार को लगेगी नजर, घर वापसी पर होगा ड्रामा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा-अरमान के प्यार को लगेगी नजर, घर वापसी पर होगा ड्रामा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा और अरमान करीब आ रहे हैं, लेकिन रूही उन्हें साथ देखकर जलन महसूस करती है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 11, 2024 20:50 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई यह देखने का इंतजार कर रहा है कि आखिरकार अभिरा और अरमान एक होंगे या नहीं। अरमान ने रूही को उनकी शादी के दिन छोड़ दिया क्योंकि उसे अभिरा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ। दादी सा नाराज थीं और रूही का इस फैसले से दिल टूट गया था। अभिरा ने अरमान के प्यार को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह अब उस पर भरोसा नहीं कर पा रही थी। माधव ने उसका समर्थन किया और अरमान से अभिरा को वापस पाने के लिए भी कहा है। हमने उन्हें करीब आते देखा, लेकिन दादी सा ने अभिरा को अरमान-रूही के पिछले प्यार के बारे में बता दिया। वह फिर से टूट गई और उसने अरमान को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला किया। अरमान को बुरा लगता है, लेकिन उसने अभिरा को कुछ समय देने का फैसला किया। इस बीच, उन दोनों ने माधव और विद्या को करीब लाने का फैसला किया।

अभिरा की घर वापसी पर होगा ड्रामा

माधव, अभिरा को पोद्दार हाउस ले आया लेकिन दादी सा ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया इसलिए वे दोनों आउटहाउस में ही रहे। जल्द ही, हमने देखा कि माधव का एक्सीडेंट हो गया और अभिरा ने रक्तदान करके उसकी जान बचाई। विद्या को अपनी गलती का एहसास होता है और उसने दादी सा से अभिरा को घर आने देने के लिए कहा, लेकिन दादी सा नहीं मानती।

अभिरा-अरमान को देखकर रूही को होगी जलन

अरमान और अभिरा एक दूसरे के करीब आ रहे थे, लेकिन रूही फिर से आ गई। उसने गलती से अपनी कार से सड़क पर एक आदमी को टक्कर मार दी और उस आदमी की पत्नी ने उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया। रूही ने अरमान से अपना केस लड़ने के लिए कहा जबकि अभिरा को उस आदमी की पत्नी से उसका केस लड़ने के लिए कॉल आया। वह महिला अभिरा की मां की सहेली है और इसलिए अभिरा सहमत हो जाती है। अभिरा-अरमान से कहती है कि वह रूही का केस न ले क्योंकि वह पीछे नहीं हट सकती क्योंकि यह उसका पहला केस है। अरमान शादी के दिन रूही को छोड़ने का दोषी है और इसलिए वह केस लेने के लिए सहमत हो जाता है। अभिरा और अरमान कोर्ट में एक दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं।

अभिरा-अरमान में होगी जंग

राजन शाही के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में, हम अभिरा और अरमान को केस लड़ने का फैसला करते हुए देखेंगे। वे एक साथ कोर्ट रूम में प्रवेश करेंगे और रूही उन्हें एक साथ देखकर जलन महसूस करेगी। वह फिर से अरमान के करीब आने की कोशिश करेगी। वहीं दूसरी ओर दादी सा भी रूही को अरमान की जिंदगी में वापस लाने की कोशिश करेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement