Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा-अरमान का हुआ मिलन, आगबबूला होगी रूही

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा-अरमान का हुआ मिलन, आगबबूला होगी रूही

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ट्विस्ट आने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में अभिरा-अरमान एक होने वाले हैं। दोनों एक बार फिर साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने का फैसला लेगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 13, 2024 21:51 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने इंटेंस ड्रामा से दर्शकों को लुभाता रहता है। प्रशंसक अभिमान के फिर से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आने वाला एपिसोड एक ट्रीट होने का वादा करता है। रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला द्वारा निभाए गए अरमान और अभिरा के बीच की केमिस्ट्री चर्चा का मुख्य विषय रही है।

अभिरा-अरमान का मिलन

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में एक दिल को छू लेने वाला मोड़ आने वाला है। अभिरा आखिरकार अरमान के लिए अपने प्यार का इजहार करती है। उन्हें अपनी प्रेम कहानी में कई बाधाओं का सामना करना पड़ा है और इसकी वजह कोई और नहीं है। अरमान को अभिरा के लिए अपनी भावनाओं को समझने में काफी समय लगा और वह रूही के साथ अपने अतीत को छिपाने के लिए उससे नाराज थी। हाल ही में, यह पता चला कि अरमान और अभिरा अभी भी कानूनी रूप से विवाहित हैं। मौजूदा ट्रैक में रूही एक केस में फंस जाती है और अरमान से कानूनी सहायता के लिए मांगती है। अभिरा घटना पर सवाल उठाती है और कहती है कि रूही को अरमान की जरूरत हो सकती है, लेकिन काकी को उसकी जरूरत है।

अभिरा ने अरमान को किया प्रपोज

आने वाले एपिसोड में अभिरा द्वारा प्लान किया गया एक रोमांटिक सरप्राइज दिखाया जाएगा। उसे आखिरकार एहसास हो गया है कि वह भी अरमान से प्यार करती है। अब जब वह उस पर भरोसा कर सकती है तो वह अरमान को आश्चर्यचकित करने की योजना बनाती है। वह अरमान को उस जगह पर बुलाती है। शुरुआत में पूरी तरह से अंधेरा हो जाता है, लेकिन अचानक से लाइट आ जाती है। अभिरा-अरमान के चारों ओर बक्से रख देती है और जैसे ही वह बक्से खोलना शुरू करता है। अभिरा की आवाज आती है। अरमान-अभिरा को ढूंढते हुए दूसरी बक्से खोलना शुरू कर देता है। उसे सभी बक्सों से गिफ्ट मिल रहे हैं और अंत में अरमान आखिरी बड़ा बॉक्स खोलता है। अभिरा उसमें से बाहर आती है और वह अपने घुटनों पर बैठ कर अरमान को प्रपोज करने के लिए दिल वाला गुब्बारा देती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement