Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'उतरन' की दो चोटी वाली छोटी इच्छा कहां हो गईं गायब? बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत

'उतरन' की दो चोटी वाली छोटी इच्छा कहां हो गईं गायब? बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत

टीवी सीरियल 'उतरन' तो आप सबको जरूर याद होगा। इस शो में छोटी इच्छा का किरदार निभाकर स्पर्श खानचंदानी फेमस हो गई थीं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब ये छोटी इच्छा कहां गायब हो गई हैं?

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 06, 2024 23:44 IST
Uttaran, Sparsh Khanchandani- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'उतरन' की इच्छा कहां हो गईं गायब?

जिस तरह से आज लोगों के सिर पर 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे शोज का क्रेज देखने को मिलता था, उसी तरह एक समय पर कलर्स टीवी के डेली सोप 'उतरन' को भी लोग खूब पसंद करते थे। शो के हर कैरेक्टर्स से लोगों को प्यार सा हो गया था, खासकर शो की छोटी इच्छा और तपस्या से जिन्होंने शो में अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में दो चोटी वाली छोटी इच्छा कब कहां हैं और क्या कर रही है? आइए आपको बताते हैं। 

काफी बदल गई हैं नन्हीं इच्छा 

बता दें कि शो में छोटी सी दिखने वाली स्पर्श खानचंदानी जिन्होंने इच्छा का किरदार निभाया था वह अब काफी बड़ी हो गई हैं। सालों बाद स्पर्श खानचंदानी का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन हो गया है। स्पर्श इतनी बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं कि लोग उन्हें देखकर हैरान है कि ये वही दो चोटी बांधे उतरन वाली इच्छा है। स्पर्श का अपना इंस्टा अकाउंट भी है, जिसपर आपको उकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। 

इच्छा अब कर रही हैं ये काम

गौरतलब है कि स्पर्श खानचंदानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'उतरन' में काम कर खूब नाम कमाया था। इस शो के बाद उन्हें कई सारे ऑफर मिलें। 'उतरन 'साल 2008 में कलर्स टीवी पर शुरू हुआ था। इस शो के बाद स्पर्श टीवी शो 'गुलाल', 'परवरिश', 'सीआईडी', रिएलटी शो 'नच के दिखा' और 'दिल मिल गए' जैसे कई शो में नजर आईं। यही नहीं शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली स्पर्श कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'मीना: हाफ द स्काई' में काम किया है। इसके अलावा स्पर्श को रानी मुखर्जी के साथ काम करने का भी मौका मिल चुका है। उन्होंने रानी के साथ फिल्म हिचकी में काम किया था। इस फिल्म में भी स्पर्श की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। हालांकि अब स्पर्श ने एक्टिंग से दूरी बना ली है। फिलहाल वो अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं। स्पर्श के पिता वकील हैं, ऐसे में वो भी अपने पिता के नक्शे कदम पर ही चल रही है। एक्ट्रेस वतालत की पढ़ाई कर रही हैं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement