Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'तारक मेहता...' के रोशन सोढ़ी गुमशुदा होने के बाद पहली बार मुंबई में आए नजर, शो में कमबैक को लेकर कही ये बात

'तारक मेहता...' के रोशन सोढ़ी गुमशुदा होने के बाद पहली बार मुंबई में आए नजर, शो में कमबैक को लेकर कही ये बात

'​​तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गुरुचरण सिंह उर्फ रोशन सिंह सोढ़ी शनिवार रात मुंबई लौट आए। दरअसल दो महीने पहले अभिनेता के लापता होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद अब पहली बार एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 07, 2024 13:28 IST
TMKOC, Roshan Singh Sodhi, Gurucharan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रोशन सोढ़ी पहुंचे मुंबई

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के स्टार गुरुचरण सिंह, जिन्होंने रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया था। इस साल की शुरुआत में लापता होने के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर दिखाई दिए हैं। अभिनेता को शनिवार रात, 6 जुलाई को अपने पेट डॉग के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। गुरुचरण को पैपराजी के साथ टीआरपी लिस्ट में धूम मचा रहे कॉमेडी शो TMKOC में अपने वापसी के बारे में बात करते देखा गया। सोशल मीडिया पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सिंह सोढ़ी को लापता होने के बाद पहली बार मुंबई में देखा गया।

लापता होने के बाद पहली बार मुंबई में दिखे रोशन सोढ़ी

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में गुरुचरण सिंह ने इस साल की शुरुआत में अपने अचानक गायब होने के बारे में कुछ नहीं बताया। हालांकि, वह मुंबई वापस आकर खुश दिख रहे हैं। वीडियो में गुरुचरण से पूछा गया कि क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने उनका बकाया पैसा उन्हें दे दिया। इस पर अभिनेता ने कहा कि हां लगभग चुका दिया गया है, लेकिन वो दूसरों के बारे में नहीं जानते हैं। उन्होंने कहा, 'हां जी, सबका कर दिए हैं लगभग... लगभग। कुछ का मुझे पता नहीं है वो मुझसे पूछना पड़ेगा।' ऐसी अटकलें थीं कि गुरुचरण सिंह ने भुगतान में देरी के कारण शो को छोड़ दिया था। हालांकि, अभिनेता आज तक इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हैं।

गुरुचरण सिंह शो में करेंगे वापसी

रोशन सोढ़ी से जब पूछा गया कि क्या उनके शो में वापस आने की संभावना है तो गुरुचरण ने कहा कि उन्होंने यह भगवान पर छोड़ दिया है। रोशन सोढ़ी कहते हैं कि 'भगवान जाने। रब जाने। मुझे कुछ नहीं पता है। जैसे ही पता चलेगा, आपको बताऊंगा।' आपको बता दें कि दो महीने यह खबर आई थी कि गुरुचरण दिल्ली एयरपोर्ट से अचानक गायब हो गए। इसके बाद उनके परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि,  25 दिन के बाद एक्टर अपने घर पहुंचे थे।

गुरुचरण सिंह गुमशुदा होने पर हुआ था बवाल

बता दें कि गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल, 2024 को लापता हो गए थे। दिल्ली पुलिस की खोजबीन के बाद, अभिनेता 18 मई को अपने दिल्ली स्थित घर लौट आए। रोशन सोढ़ी के घर लौटने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की, जिसके बाद पता चला कि अभिनेता धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए घर से निकले थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सिंह ने अपने लापता होने के बाद से अमृतसर और लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों का दौरा किया। हालांकि, बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें घर लौट जाना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement