Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. सांप-कीड़ों के बीच फंसी टाइगर श्रॉफ की बहन, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में कृष्णा का हुआ बुरा हाल

सांप-कीड़ों के बीच फंसी टाइगर श्रॉफ की बहन, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में कृष्णा का हुआ बुरा हाल

'खतरों के खिलाड़ी 14' के लेटेस्ट प्रोमो में कृष्णा श्रॉफ को एक मजेदार सांप-कीड़ों वाला स्टंट करते देखा जा सकता है, जिसमें उन्हें चीखते-चिल्लाते दिख रही हैं। रोहित शेट्टी के शो का ये नया मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 05, 2024 17:52 IST
Khatron Ke Khiladi 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कृष्णा श्रॉफ के गले का फंदा बने सांप

'खतरों के खिलाड़ी 14' हर बीतते एपिसोड के साथ और भी रोमांचक होता जा रहा है। आसिम रियाज के बाहर होने के बाद भी उनको लेकर सोशल मीडिया पर ड्रामा और विवाद अभी भी देखने को मिल रहा है। शो से पहली खिलाड़ी शिल्पा शिंदे बेघर हो चुकी हैं। वहीं इन सब के बीच अब मेकर्स ने एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वेटरन बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सांप-कीड़ों वाला स्टंट करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह खुद को सांप-कीड़ों से बचाने के लिए रोहित शेट्टी के सामने चिल्लाती दिख रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ के गले का फंदा बने सांप

'खतरों के खिलाड़ी 14' से कृष्णा श्रॉफ ने अपना टीवी डेब्यू करते ही धूम मचा दिया है। वहीं इस शो से उनका एक बहुत ही मजेदार वीडियो सामने आया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में कृष्णा स्टंट के दौरान डरते हुए चीखते-चिल्लाते दिखाई देती हैं और वहीं बाकी कंटेस्टेंट्स उन्हें देख हंसते हैं। ये नया प्रोमो कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें कृष्णा सांप-कीड़ों वाला स्टंट पूरा करने की कोशिश करती दिख रही हैं।

रोहित शेट्टी के गेम में फंसी कृष्णा

'खतरों के खिलाड़ी 14' में सांप वाले स्टंट के दौरान कृष्णा श्रॉफ को डरते हुए देख रोहित शेट्टी कहते हैं कि, 'इतना क्यों रोती हो...' आगे फिल्म मेकर्स रोहित टाइगर श्रॉफ का फेमस डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या' बोलते हैं। तभी कंटेस्टेंट्स ये सब देख जोर-जोर से हंसाने लगते हैं। ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शिल्पा शिंदे ने शो को कहा अलविदा

'खतरों के खिलाड़ी 14' में हाल ही में एलिमिनेशन स्टंट के दौरान सबसे ज्यादा झंडे इकट्ठा करने के बाद शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा और गश्मीर महाजनी एलिमिनेट होने से बच गए। वहीं आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, शिल्पा शिंदे, अदिति शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा श्रॉफ को एक और स्टंट का सामना करना पड़ा। जहां निमृत, आशीष और कृष्णा बच गए। वहीं अदिति शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और शिल्पा शिंदे को एलिमिनेशन स्टंट करना पड़ा, जिसके बाद शिल्पा शिंदे ने शो को अलविदा कह दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement