Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का क्यूट टप्पू बना खूंखार खलनायक, अब नए अंदाज में नजर आएंगे भव्य गांधी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का क्यूट टप्पू बना खूंखार खलनायक, अब नए अंदाज में नजर आएंगे भव्य गांधी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नटकट बच्चे टप्पू अब बड़े हो गए हैं और अब वो पूरी तरह से नए किरदार में नजर आने के लिए तैयार हैं। अब उन्होंने नए शो में एंट्री की है, जिसमें वो विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: September 12, 2024 13:00 IST
Tappu AKA Bhavya Gandhi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भव्य गांधी।

भव्य गांधी के अभिनय को नई दिशा मिल गई है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक मासूम और नटखट बच्चे टप्पू की भूमिका निभाने के लिए भव्य गांधी जाने जाते थे। भव्य गांधी के इस किरदार को लोगों का खूब प्यार मिला और वो घर-घऱ में पहचाना जाने वाला नाम बन गए। अब सोनी सब के लोकप्रिय शो 'पुष्पा इम्पॉसिबल' के साथ भव्य का नाम जुड़ गया है। पुष्पा (करुणा पांडे) की प्रेरक यात्रा में भव्य खलल पैदा करते नजर आएंगे। भव्य गांधी की एंट्री के साथ ही पुष्पा और उसके परिवार के जीवन में एक नया खतरा पैदा होने वाला है। अब शो में एक मानसिक रोगी खलनायक के रूप में भव्य गांधी धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो बदला लेते और पुष्पा के जीवन को बरबाद करने की भावना के साथ कहानी को आगे बढ़ाएंगे। शो में उनके किरदार का नाम प्रभास है। 

काफी अलग होगा नया किरदार

'पुष्पा इम्पॉसिबल' में उनका किरदार प्रभास वास्तव में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है जो मासूम चरित्र टप्पू से बिल्कुल अलग है। प्रभास की मानसिकता और उसके द्वारा उत्पन्न किया गया तनाव कहानी में एक नया मोड़ लेकर आने वाला है, जो दर्शकों को एक अलग तरह के मनोरंजन का अनुभव देगा। भव्य गांधी का कहना है कि प्रभास की भूमिका निभाना उनके लिए एक नई और रोमांचक चुनौती है। यह भूमिका उनके अभिनय कौशल की विविधता को दर्शाती है, जो सिर्फ एक प्रकार के किरदार तक सीमित नहीं है। प्रभास के द्वारा पैदा की गई अनिश्चितता और तनाव दर्शकों को उनकी भूमिका में गहराई से जोड़ती है। 

इस रोल को लेकर क्या है भव्य का कहना

पुष्पा इम्पॉसिबल में प्रभास की भूमिका निभा रहे भव्य गांधी ने कहा, 'प्रभास की भूमिका निभाना मेरे लिए एक अच्छा अनुभव है क्योंकि मैं पहली बार एक निगेटिव किरदार निभा रहा हूं और यह भूमिका तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मासूम टप्पू की भूमिका निभाने से पूरी तरह अलग होने वाली है। प्रभास अप्रत्याशित और बहुत परेशान किरदार है। बाहर से शांत जरूर दिखता है लेकिन अंदर से उतना ही तीव्र है, उथल-पुथल करने के लिए तैयार। वो अपने अंदर काफी कुछ छिपाए बैठा है। यह उसे खतरनाक रूप से आकर्षक बनाता है। सोनी सब जैसे होम चैनल पर इस तरह के जटिल किरदार के साथ वापसी करना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से रोमांचक है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement