Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'तारक मेहता' जबरदस्त कमबैक को तैयार, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शो में निभाएंगे अहम किरदार

'तारक मेहता' जबरदस्त कमबैक को तैयार, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस शो में निभाएंगे अहम किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सफल अभिनय के बाद, अभिनेता शैलेश लोढ़ा आखिरकार एक नए शो के साथ टीवी पर लौट आए हैं। इस शो में शैलेश लोढ़ा एक वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे। तो चलिए आपको उनके इस नए शो के बारे में बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: October 09, 2024 12:17 IST
shailesh lodha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नए शो में नजर आएंगे शैलेश लोढ़ा।

शैलेश लोढ़ा ने रातोंरात तारक मेहता का उल्टा चश्मा से नाता तोड़कर फैंस को हैरान कर दिया था। शो छोड़ने के बाद उन्होंने इस सिटकॉम के निर्माता असित मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। शैलेश लोढ़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'तारक मेहता' का किरदार निभाते थे और अपनी इस भूमिका के चलते वह घर-घर में मशहूर हो गए। जब से अभिनेता ने ये शो छोड़ा, दर्शक टीवी पर्दे पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार करने लगे, जो अब खत्म हो गया है। शैलेश लोढ़ा अब टेलीविजन पर एक और पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता को एक नए शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी में एक वकील की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

टीवी पर शैलेश लोढ़ा की वापसी

इस शो में शैलेश लोढ़ा रमेश पटेल का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो एक वकील है और अंजलि के नए मामले में उसकी मदद करने आता है। शैलेश लोढ़ा ने नए शो से अपने किरदार की एक झलक भी साझा की और लिखा, ''जय द्वारकाधीश।'' इस सप्ताह की शुरुआत में, उन्होंने शो का एक छोटा प्रोमो भी साझा किया था जिसमें उन्हें अंजलि को उस केस से लड़ने के लिए सहायता करते और प्रेरित करते देखा जा सकता है, जिसे उसने छोड़ने का फैसला किया था।

अंजलि अवस्थी शो में क्या है भूमिका?

प्रोमो में वह अंजलि को आश्वासन देते हुए भी नजर आ रहे हैं कि वह उनकी उसी तरह मदद करेंगे जैसे भगवान कृष्ण ने महाभारत में अर्जुन की मदद की थी। शैलेश लोढ़ा की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिजन्स दो साल बाद टीवी पर उनकी वापसी पर अपने अपना रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने लिखा, ''बिचारे मेहता साहब, जहां भी जाए "अंजलि" से पीछे नहीं चुरा सकते।'' एक अन्य ने लिखा- ''आपको फिक्शन टीवी सीरीज में वापस देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं सर।'' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ''मेहता साहब ने क्या कहा... फायर ब्रिगेड की अच्छी खासी नौकरी छूट गई।''

एडवोकेट अंजलि अवस्थी शो के बारे में

शो में श्रीतमा मित्रा, अंकित रायज़ादा, इंद्राक्षी डे, विक्की सिंह कश्यप और अमन मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह स्टार प्लस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है। एडवोकेट अंजलि अवस्थी के अब तक 60 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं। शैलेश लोढ़ा ने चुपचाप तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया और शो के निर्माताओं पर बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement