Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'तारक मेहता...' के शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन, एक्टर ने अंतिम संस्कार करने के पहले लिया बड़ा फैसला

'तारक मेहता...' के शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन, एक्टर ने अंतिम संस्कार करने के पहले लिया बड़ा फैसला

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन हो गया है। अभिनेता ने इस दुखद खबर की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट के साथ शेयर की है। पिता की मौत के बाद तारक मेहता ने पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 29, 2024 23:27 IST
Shailesh Lodha father passes away- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता शैलेश लोढ़ा के पिता श्याम सिंह लोढ़ा का जोधपुर में निधन हो गया। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट के जरिए अपने पिता के निधन की खबर शेयर की है। टीवी सेलिब्रिटी और कवि शैलेश लोढ़ा के पिता पिछले करीब डेढ़ महीने से बीमार चल रहे थे। जानकारी के अनुसार उनकी दोनों किडनियां खराब थीं। ऐसे में उन्हें 1 सप्ताह में 3 बार डायलसिस किया जाता था। उनके निधन से इंडस्ट्री और साहित्य जगत में मातम छाया हुआ है।

शैलेश लोढ़ा के पिता का निधन

श्याम सिंह लोढ़ा सोशल वर्कर थे। वह पिछले डेढ़ महीने से बीमार थे और परिवार के कई प्रयासों के बावजूद उन्होंने अपनी बीमारी के कारण दम तोड़ दिया। वहीं शैलेश लोढ़ा ने पोस्ट के जरिए पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ खास बातें भी शेयर की हैं। शैलेश ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'मैं जो भी हूं, आपकी परछाई हूं। आज, जब सूरज ने दुनिया को रोशन किया, तब मेरे जीवन में अंधेरा छा गया। पापा हमें छोड़कर चले गए।' अभिनेता के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है।

पिता के निधन बाद शैलेश लोढ़ा ने लिया ये फैसला

शैलेश लोढ़ा ने अपना दुख और खालीपन शेयर करते हुए कहा कि ये कुछ शब्द उनके दर्द को पूरी तरह से व्यक्त नहीं कर सकते हैं। पोस्ट में भारी मन से उन्होंने ये भी लिखा है कि पिता आखिरी बार मुझे 'बबलू' नाम से पुकारो न। इस पोस्ट से उनके बीच के गहरे रिश्ते के बारे में साफ पता चल रहा है। वहीं शैलेश लोढ़ा ने पिता के नेत्रदान का फैसला लिया। आज दोपहर आई बैंक सोसाइटी की टीम बासनी स्थित एक्टर के घर पहुंची थी।

शैलेश लोढ़ा के पिता का अंतिम संस्कार

शैलेश सिटकॉम में तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह 10 बजे सिवांची गेट शमशान घाट पर शैलेश लोढ़ा के पिता श्याम सिंह लोढ़ा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स के साथ चल रहे विवाद के चलते एक्टर ने शो छोड़ दिया था। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 15 सालों से चल रहा है। दिलीप जोशी शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं। दिशा वकानी पहले दया का किरदार निभाती थीं। हालांकि, अब वह शो का हिस्सा नहीं हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement