Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. सुरभि ज्योति पर चढ़ा सुमित सूरी की हेल्दी का रंग, ढोल की ताल पर पति संग झूमी एक्ट्रेस

सुरभि ज्योति पर चढ़ा सुमित सूरी की हेल्दी का रंग, ढोल की ताल पर पति संग झूमी एक्ट्रेस

टीवी स्टार सुरभि ज्योति अपने प्यार सुमित सूरी से शादी करने जा रही हैं। इस खास दिन से पहले, सुरभि ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी के बाद हल्दी सेरेमनी की कुछ मजेदार झलक शेयर की। इसमें रित्विक धनजानी से लेकर आशा नेगी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 27, 2024 14:10 IST
Surbhi Jyoti Haldi Ceremony- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुरभि-सुमित की हल्दी सेरेमनी

सुरभि ज्योति अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी करने जा रही हैं। शनिवार, 27 अक्टूबर को उन्होंने अपने प्री-वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। 'कुबूल है' सुरभि ज्योति ने अपनी मेहंदी सेरेमनी के बाद अब सोशल मीडिया पर अपनी हेल्दी की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपने परिवार और पति के साथ ढोल पर खूब नाचते दिखाई दे रही हैं। 27 अक्टूबर को सुरभि ज्योति ने अपनी मस्ती भरी हल्दी रस्म की खूबरसूरत झलक शेयर की है। ये तस्वीरें वायरल होने के बाद से फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं।

सुरभि-सुमित की हल्दी सेरेमनी

सुरभि ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह पीले रंग का एथनिक वियर पहने नजर आ रही हैं और दूल्हा हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता पहने नजर आ रहा है। कैप्शन में लिखा है, 'येलो लव अफेयर।' एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'कितनी प्यारी लग रही हो ओ गॉड।' दूसरे ने लिखा, 'लड़की, सभी तस्वीरें बहुत अच्छी हैं, अब तक की सबसे अच्छी शादी.. इन अनमोल पालों को हमारे साथ शेयर करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद होने वाली दूल्हन... हमारा प्यार और आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है, हमेशा खुश रहें।'

सुरभि ज्योति मेहंदी सेरेमनी

मेहंदी समारोह के लिए टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने एक कढ़ाईदार हरे रंग का सलवार सूट पहना था, जिसे नेट के दुपट्टे के साथ पेयर गया था। उन्होंने लुक को पूरा करने करने के लिए गोल्ड की चांद बाली और मांग टीका पहना था। सुमित सूरी ने भी इस खास दिन पर हरे रंग का ही कुर्ता पहना था। पहली तस्वीर में, 'क़ुबूल है' की एक्ट्रेस मेहंदी से सजे हाथों के साथ सुमित के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

सुरभि ज्योति बनेगी दूल्हन

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति 27 अक्टूबर को उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में अहाना लक्जरी रिसॉर्ट में शादी करने वाली है। पहले उनकी शादी इस साल की शुरुआत में मार्च में करने का प्लान था, लेकिन उन्हें अपनी मनपसंद जगह न मिलने के कारण इसे टालना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement