Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 24 साल में इतनी बदल गई हैं 'सोनपरी' की 'फ्रूटी', ट्रांसफॉर्मशन देख चकराया लोगों का दिमाग

24 साल में इतनी बदल गई हैं 'सोनपरी' की 'फ्रूटी', ट्रांसफॉर्मशन देख चकराया लोगों का दिमाग

90 के दशक के बच्चों के बीच एक धारावाहिक काफी पॉपुलर था, जिसने घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी। ये धारावाहिक था 'सोनपरी', जिसे देखने का हर बच्चा इंतजार करता था। इस शो में फ्रूटी का किरदार निभाने वाली तन्वी हेगड़े आपको याद हैं?

Written By: Priya Shukla
Updated on: September 04, 2024 21:00 IST
tanvi hegde- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनपरी की फ्रूटी का बदल चुका है लुक

साल 2000 में आया 'सोनपरी' उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ करता था। ये शो 90 के दशक के बच्चों का फेवरेट था। उस दौर में बच्चों के बीच इस शो को लेकर जबरदस्त क्रेज था और इसके किरदार भी काफी पसंद किए जाते थे। जब बच्चे ये शो देखते बस यही सोचते कि काश उनके पास भी कोई सोनपरी जैसी परी होती, जो उनकी रक्षा करती और उनकी हर ख्वाहिश पूरी करती। 'सोनपरी' के किरदार आज भी दर्शकों के बीच याद किए जाते हैं। शो में मृणाल कुलकर्णी ने सोन परी का किरदार निभाया था और तन्वी हेगड़े ने फ्रूटी का। शो में फ्रूटी का किरदार निभाने वाली तन्वी हेगड़े आपको याद है?

बड़ी हो गई है सोनपरी की फ्रूटी

सोनपरी की छोटी सी फ्रूटी अब बड़ी हो गई हैं। हाल ही में तन्वी हेगड़े ने सोनपरी की टीम के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसमें उनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया। इन तस्वीरों में तन्वी काफी अलग लग रही हैं। ऐसे में लोगों के लिए तन्वी को पहचानना मुश्किल हो गया है। यूजर्स का कहना है कि तन्वी पहले से काफी बदल गई हैं, जिसके चलते उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है।

तन्वी ने मृणाल कुलकर्णी के साथ शेयर की तस्वीर

तस्वीरों में तन्वी हेगड़े को सोनपरी और अल्टू अंकल के साथ देखा जा सकता है। फोटो में उन्होंने पिंक टॉप और ब्लैक पैंट पहना है। वहीं मृणाल येलो कलर के सूट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने और भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें तीनों एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें देखकर जहां सोनपरी के कुछ फैंस खुश हो गए तो कुछ थोड़े हैरान लगे। कई को तो यकीन ही नहीं हुआ कि ये वही तन्वी हेगड़े हैं जिन्होंने सोनपरी में फ्रूटी का किरदार निभाया था।

चार ही साल में बना ली थी खास जगह

सोनपरी की बात करें तो सीरियल साल 2000 से शुरू हुआ था और 2004 में इसका आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था। चार ही साल में इस शो ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली। जब शो आया था बच्चों के बीच इसे लेकर ऐसा क्रेज था कि वह ये धारावाहिक देखे बिना नहीं रह पाते थे। इस धारावाहिक को ऑफएयर हुए 20 साल हो गया है और इस बीच शो की स्टारकास्ट भी काफी बदल गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement