Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. अपनी ही गोदभराई में जमकर झूमी एक्ट्रेस, बेबी बंप पकड़कर लगाए ठुमके, देखता रह गया पति

अपनी ही गोदभराई में जमकर झूमी एक्ट्रेस, बेबी बंप पकड़कर लगाए ठुमके, देखता रह गया पति

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जल्दी ही टीवी टाउन की मॉमी लिस्ट में शामिल होने वाली हैं। हाल ही में उनके लिए घरवालों ने गोद भराई रखी, जिसमें एक्ट्रेस जमकर झूमती दिखीं। इस दौरान उनके पति का रिएक्शन देखने लायक था।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 06, 2024 6:46 IST
Shraddha Arya Announces Pregnancy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बेबी शावर में नाचीं श्रद्धा आर्या

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले महीने ही बॉलीवुड की मॉमी ब्रिगेड में शामिल हुई हैं। अभिनेत्री ने एक बेटी को जन्म दिया है। वहीं टीवी की भी कई हसीनाएं जल्दी ही फैंस को गुड न्यूज देंगी। युविका चौधरी से लेकर दृष्टि धामी तक, टीवी इंडस्ट्री की कई हसीनाएं जल्दी ही इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। इस लिस्ट में कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या का नाम भी शामिल है। श्रद्धा आर्या ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। श्रद्धा शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली हैं। इस बीच अभिनेत्री ने पति राहुल नागल के साथ गोदभराई सेरेमनी एंजॉय की।

श्रद्धा आर्या की गोदभराई में पहुंचे धीरज धूपर

श्रद्धा आर्या की गोदभराई में उनके परिवार के साथ ही टीवी इंडस्ट्री के कई दोस्त भी शामिल हुए। कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर अपनी पत्नी विन्नी अरोड़ा के साथ श्रद्धा आर्या के बेबी शावर में शामिल हुए। धीरज धूपर ने इस मौके पर अपनी बेस्ट फ्रेंड यानी श्रद्धा को एक कीमती तोहफा भी दिया। जिसके बाद अभिनेत्री ने कपल को गले लगाकर दोनों को शुक्रिया कहा। श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को अपनी गोदभराई की झलक दिखाई। उन्होंने कई वीडियो-फोटो शेयर किए, जिसमें उन्हें अपनी गोदभराई में जमकर एंजॉय करते देखा जा सकता है।

बेबी बंप पकड़ लगाए ठुमके

श्रद्धा ने अपनी गोदभराई में पिंक कलर की साड़ी पहनी थी और गोल्डन ब्लाउज के साथ इसे पेयर किया था, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। वहीं उनके पति राहुल ने इस इवेंट के लिए ऑफ व्हाइट कुर्ता पायजामा चुना था। श्रद्धा ने पति संग मिलकर गोदभराई के दौरान केक भी काटा। लेकिन, सबकी नजर उस वीडियो पर टिक गई जिसमें श्रद्धा को अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए डांस करते देखा जा सकता है। श्रद्धा ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वहीं अभिनेत्री के साथ खड़े उनके पति अपनी पत्नी यानी श्रद्धा का ये अवतार देखकर थोड़े हैरान लग रहे हैं।

श्रद्धा ने शेयर हाल ही में शेयर की थी गुड न्यूज

बता दें, श्रद्धा आर्या ने हाल ही में फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज साझा की थी। एक वीडियो के जरिए उन्होंने ये गुड न्यूज शेयर की थी, जिसके बाद हर तरफ से उन्हें बधाईयां मिलने लगीं। दूसरी तरफ श्रद्धा ने अपनी बेबी शावर की और भी तस्वीरें-वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें उन्हें अपने दोस्तों के साथ अपने खास दिन को एंजॉय करते देखा जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement