Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को भेंट की श्रीमद भगवद गीता, 'बिग बॉस 18' की इस तस्वीर को देख मन हो जाएगा प्रसन्न

अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को भेंट की श्रीमद भगवद गीता, 'बिग बॉस 18' की इस तस्वीर को देख मन हो जाएगा प्रसन्न

'बिग बॉस 18' प्रीमियर के दौरान आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को श्रीमद भगवद गीता भेंट की और उन्हें आशीर्वाद दिया। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर देख लोग भाईजान की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं आज रात को बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 06, 2024 9:20 IST
Bigg Boss 18- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान से मिले अनिरुद्धाचार्य।

बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट्स का घर में धमाकेदार तरीके से स्वागत होने वाला है। सलमान खान रविवार, 6 अक्टूबर को बिग बॉस के एक और सीजन की मेजबानी करने के लिए लौट रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार 'बिग बॉस 18' में कंटेस्टेंट्स का समय और किस्मत बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, जिसकी पहली झलक भी सोशल मीडिया पर आ गई है। बिग बॉस प्रीमियर नाइट के मेहमानों में से एक आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी होंगे। एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें लोकप्रिय बाबा अनिरुद्धाचार्य और सलमान खान साथ में दिखाई दे रहे हैं।

अनिरुद्धाचार्य और सलमान खान की खास तस्वीर

इस खूबसूरत तस्वीर में अनिरुद्धाचार्य, सलमान खान को श्रीमद भगवद गीता की एक प्रति भेंट करते नजर आ रहे हैं, जिसे अभिनेता बड़ी विनम्रतापूर्वक अपने हाथों में थामे नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान हाथ में भगवद गीता लिए अनिरुद्धाचार्य के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर से ये भी साफ हो गया है कि अनिरुद्धाचार्य 'बिग बॉस 18' में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। वह सिर्फ स्पेशल गेस्ट बन एंट्री करेंगे। आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने के लिए भी सेट पर मौजूद थे।

इतने दिन में बना बिग बॉस का घर

इस साल बिग बॉस के घर की थीम भी काफी दिलचस्प देखने को मिल रही है। सेट से ऑनलाइन वीडियो और तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने समय की थीम पर सबकुछ सेट किया है। विंटेज पैटर्न, प्राचीन मूर्तियां, मिट्टी के रंगों से प्रेरित घर की पुरानी दुनिया देख आपको मानव विकास के शुरुआती दौर की याद आ जाएगी। द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार ने बताया था कि घर के डिजाइन में 45 दिन लगे और करीब 200 लोगों ने काम किया।

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स

मेकर्स ने इस शो के 18 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा कर दिया है। इस शो में विवियन डीसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, अधिवक्ता गुणरत्न, सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरांग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल आंटी) और श्रुतिका अर्जुन के नाम शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement