Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. कौन है बिग बॉस 18 की 'ननद वीर'? वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की लगी क्लास

कौन है बिग बॉस 18 की 'ननद वीर'? वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की लगी क्लास

'बिग बॉस 18' के वीकेंड का वार एपिसोड में करण वीर मेहरा को होस्ट सलमान खान ने खूब खरी-खोटी सुनाई और सुपरस्टार ने तंज कसते हुए उन्हें 'ननद वीर मेहरा' कहा, जिसके बाद घर में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी हलचल देखने को मिली।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 27, 2024 9:26 IST
Karan Veer Mehra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण वीर मेहरा

'बिग बॉस 18' वीकेंड का वार काफी धमाकेदार और मसालेदार रहा है। इस बार वीकेंड के एपिसोड में वॉर देखने को मिली। इस बार पूरे हफ्ते जो लड़ाई हुई और राशन को लेकर नाटक हुआ था। उस पर सलमान खान शो में बात करते नजर आए। इतना ही नहीं होस्ट कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते हुए भी दिखाई दिए। पिछले वीकेंड का वार से ज्यादा शानदार इस बार का वीकेंड एपिसोड रहा है जहां सभी को उनकी हरकतों की सजा मिली। वहीं बिग बॉस के घर में सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक करण वीर मेहरा को 'फ्रंट फुट' पर नहीं खेलने के लिए खूब खरी-खोटी सुनने को मिली। इसी बात पर सलमान खान ने उन्हें फटकार लगाई।

ये है बिग बॉस 18 की 'ननद करण वीर'

सलमान खान ने एक डेली सोप का उदाहरण देते हुए कहा कि डेली सोप में घर की 'ननद' सबसे पहले सामने आती है। फिर उन्होंने विवियन से पूछा कि उनके हिसाब से घर में ननद कौन है। विवियन ने करण की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह करण वीर को 'मिट्टी का तेल' कहते हैं। इसके अलावा, होस्ट ने करण के खेल के बारे में बात करते हुए कहा कि वह केवल झगड़े करवाते हैं और फिर खुद वहां से दूर भाग जाते हैं। सलमान ने यह भी कहा कि करण हर कोने में लोगों के साथ बैठकर गपशप करते हुए दिखाई देते हैं। आप बिग बॉस के 'ननद करण वीर' हो।

करण वीर और अविनाश में अनबन

इसके अलावा, सलमान ने करण वीर के 'परिवार में कोई जोड़ नहीं सकता' वाले बयान पर भी बात की और अभिनेता को खरी-खोटी सुनाई। अभिनेता पर तंज कसते हुए सलमान कहते है, 'इसीलिए तो नहीं छोड़ के चली गई' और इस बात पर होस्ट और घरवाले हंसने लगते हैं। बता दें कि करण वीर और अविनाश मिश्रा शो में एक-दूसरे से काफी नाराज चल रहे हैं और ना ही एक-दूसरे को पसंद करते हैं। शो में अक्सर दोनों के बीच झगड़े देखने को मिलते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement