Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. मां बनने के बाद मिल रहे भाभी के रोल, टीवी की छोटी बहू ने किया जबरदस्त खुलासा

मां बनने के बाद मिल रहे भाभी के रोल, टीवी की छोटी बहू ने किया जबरदस्त खुलासा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक रुबीना दिलैक ने खुलासा किया है कि उन्हें जुड़वा बेटियों की मां बनने के बाद से ही भाभी के रोल मिल रहे हैं। रुबीना ने टाइपकास्ट और मदरहुड के बारे में भी खुलकर बातें की।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 12, 2024 16:49 IST
Rubina Dilaik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मां बनने के बाद छोटी बहू को मिल रहे भाभी के रोल।

रुबीना दिलैक का पॉडकास्ट 'किसी को बताया नहीं' सीजन 3 हाल ही में लॉन्च हुआ है। उनके पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में शरद केलकर गेस्ट के तौर पर नजर आए। अभिनेता से बात करते हुए टीवी की छोटी बहू रुबीना ने मां बनने के बाद इंडस्ट्री टाइपकास्ट के बारे में खुलकर चर्चा की और शरद से पूछा कि क्या पुरुष अभिनेताओं को भी पिता बनने के बाद अलग रोल मिलने लग जाते हैं। टीवी एक्ट्रेस रुबीना ने हाल ही में कहा था कि फीमेल एक्ट्रेस को मां बनने के बाद इंडस्ट्री में 'भाभी' के रोल ऑफर किए जाते हैं। उनकी इस बात से हलचल मच गई है।

टाइपकास्ट रुबीना और शरद केलकर ने की चर्चा

इस बारे में बात करते हुए, शरद केलकर ने बताया कि कैसे समय बदल गया है और पहले के पुरुष अभिनेताओं को कभी भी टाइपकास्ट नहीं किया जाता था। रुबीना दिलैक ने अपने पॉडकास्ट 'किसी को बताया नहीं' में शेयर किया कि कैसे महिलाएं टाइपकास्ट होती हैं क्योंकि एक बार जब कोई महिला शादी कर लेती है और मदरहुड को अपनाने के लिए ब्रेक लेती है तो वह शारीरिक रूप से बदल जाती है और कोई भी इस तथ्य से इनकार नहीं कर सकता है। इसलिए भी एक्ट्रेस को शादी के बाद भाभी के रोल ऑफर किए जाते हैं।

मां बनने के बाद मिल रहे भाभी के रोल

इसी बीच अभिनेता शरद केलकर ने खुलासा किया है कि अब एक्ट्रस और एक्टर माता-पिता बनने के बाद वापस परफेक्ट बॉडी शेप  के लिए खुद पर काम कर रहे हैं। उन्होंने करीना कपूर खान और रुबीना दिलैक का भी उदाहरण दिया जो मां बनने के बाद फिर से अपने परफेक्ट बॉडी शेप में आ गईं। इस पर कमेंट करते हुए, रुबीना दिलैक ने शेयर किया कि उन्हें अभी भी 'भाभी' किरदारों के ऑफर मिलते हैं। उन्होंने कहा, 'लेकिन अब भी मुझसे भाभी किस्म के किरदार निभाने के लिए कहा जाता है।' इसके बाद शरद ने समझाया कि 'यह एक क्रूर सत्य है कि मुख्य भूमिका के रूप में एक पुरुष अभिनेता की शेल्फ लाइफ एक महिला अभिनेता की शेल्फ लाइफ से थोड़ी अलग होती है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement