Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. टूटने की कगार पर थी शादी, कैसे रियल‍िटी शो में हुई सुलह? टीवी की छोटी बहू ने किया खुलासा

टूटने की कगार पर थी शादी, कैसे रियल‍िटी शो में हुई सुलह? टीवी की छोटी बहू ने किया खुलासा

टीवी के मशहूर कपल में से एक रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक साथ 'बिग बॉस 14' में दिखाई दिए थे। शो में आने से पहले दोनों का तलाक होने वाला था, लेकिन सलमान खान ने रुबीना और अभिनव की शादी बचाने में उनकी मदद की।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 26, 2024 6:00 IST
Rubina Dilaik and Abhinav Shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रियल‍िटी शो से बची इस एक्ट्रेस की शादी।

बिग बॉस एक ऐसा टॉप रियलिटी शो है, जिसमें मशहूर हस्तियां और विवादित हस्तियां घर में बने रहने के लिए एक-दूसरे के दोस्त बनते हैं या तो दुश्मन बन जाते हैं। इस शो के कई यादगार पल लोगों को आज भी याद होंगे। वहीं इस शो में जहां कई रिश्ते टूटे तो कुछ नए रिश्ते भी जुड़े हैं। बिग बॉस में आने पहले टीवी जगत के सबसे मशहूर कपल में से एक रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने तलाक लेने का फैसला किया था, लेकिन सलमान खान ने दोनों के रिश्ते को टूटने से बचाने में मदद की। रियल‍िटी शो उनकी सुलह कराई।

सलमान खान बचाई इस एक्ट्रेस की शादी

'बिग बॉस 14' में रुबीना और अभिनव ने एंट्री करते ही लड़ाई करना शुरू कर देती थी। इतना ही नहीं शो में आने से पहले वे तलाक के बारे में भी सोच रहे थे। कई चुनौतियों के बावजूद रुबीना 'बिग बॉस 14' की विजेता बनकर उभरीं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद, टीवी की छोटी बहू ने बताया कि कैसे सलमान खान ने शो में दोनों के रिश्ते को बचाने में मदद की। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए 2021 के एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि घर में एक साथ चुनौतियों का सामना करने से उनका रिश्ता और मजबूत हो गया।

रुबीना दिलैक का टीवी पर जलवा बरकरार

टीवी की छोटी बहू की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी 21 जून, 2018 को हुई थी। 27 नवंबर, 2023 को उनकी जुड़वां बेटियां जीवा और ऐधा का जन्म हुआ। रुबीना दिलैक ने 'छोटी बहू' में राधिका शास्त्री के रूप में अपने टेलीविजन डेब्यू के साथ ही घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी। इसके बाद उन्होंने 'पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद', 'देवों के देव...महादेव' और 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' जैसे लोकप्रिय शो में काम किया। 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक 'खतरों के खिलाड़ी 12' और 'झलक दिखला जा 10' जैसे रियलिटी शो में भी धूम मचा चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement