Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. नवरात्रि पर रुबीना-अभिनव ने जुड़वा कन्याओं के चेहरे से उठाया पर्दा, दिखाई एधा और जीवा की झलक

नवरात्रि पर रुबीना-अभिनव ने जुड़वा कन्याओं के चेहरे से उठाया पर्दा, दिखाई एधा और जीवा की झलक

टीवी स्टार रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जुड़वां बेटियों की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की और 'धैर्यपूर्वक इंतजार करने' के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद भी दिया। दोनों ने पिछले साल 27 नवंबर को अपनी जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था।

Written By: Priya Shukla
Published on: October 04, 2024 8:02 IST
rubina dilaik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक ने फैंस को दिखाया बेटियों का चेहरा।

नवरात्रि 2024 के पहले दिन के अवसर पर, टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने आखिरकार अपनी जुड़वां बेटियों, एधा और जीवा के चेहरे पर से पर्दा उठाकर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। कपल ने पिछले साल अपनी बेटियों का इस दुनिया में स्वागत किया था, लेकिन अब तक फैंस को उनकी झलक नहीं दिखाई थी। लेकिन, अब आखिरकार दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गुरुवार को अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की और फैंस को एधा और जीवा से मिलवाया।

रुबीना दिलैक का पोस्ट

फोटोज शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- ''नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर पेश है एधा और जीवा (ईएंडजे)। धैर्यपूर्वक इंतजार करने के लिए आप सभी को धन्यवाद!'' दोनों ने कैप्शन में लिखा। एधा और जीवा की इन खूबसूरत और प्यारी तस्वीरों पर रुबीना-अभिनव के फैंस और कपल के इंडस्ट्री के साथी कलाकार जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ने जहां कपल को बधाई दी तो कुछ ने एधा और जीवा पर जमकर प्यार बरसाया।

तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा- ''बहुत ही प्यारी हैं दोनों, आप दोनों को एक बार फिर बधाई और खूबसूरत ई और जे को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।'' एक और ने लिखा- ''बहुत सुंदर.. माता रानी की तरह मनमोहक.. मिनी मां दुर्गा। एक अन्य ने लिखा- ''भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।'' वहीं एक ने दोनों जुड़वा बेटियों के लुक्स की तुलना रुबीना और अभिनव से कर दी। यूजर ने लिखा- ''एक रूबीना है और एक अभिनव... दोनों बच्चियों को ढेर सारा प्यार।''

सितंबर में रुबीना दे दी थी गुडन्यूज

सितंबर 2023 में, रुबिना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की थी और पिछले साल 27 नवंबर को अपनी जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था। लगभग एक महीने के बाद, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने आधिकारिक तौर पर अपनी बेटियों को अपने प्रशंसकों से परिचित कराया। 27 दिसंबर को, अपनी बेटियों के एक महीने के होने पर, उन्होंने प्रशंसकों को अपनी बेटियों की झलक दिखाई और दोनों के नाम का खुलासा किया। कपल ने अपनी खूबसूरत बेटियों का नाम जीवा और एधा रखा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement