Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. मेट गाला की हसीनाओं को राखी ने दिखाए दिन में तारे! चटक लाल तौलिया वाली ड्रेस में काटा बवाल

मेट गाला की हसीनाओं को राखी ने दिखाए दिन में तारे! चटक लाल तौलिया वाली ड्रेस में काटा बवाल

एक्ट्रेस राखी सावंत लाइमलाइट से दूर रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल में ही उनका नया अवतार सामने आया है, जिसमें वो मेट गाला में नजर आई हसीनाओं को टक्कर देती नजर आ रही हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 13, 2024 13:01 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI राखी सावंत।

राखी सावंत सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। फिल्मों से लेकर छोटे पर्दे तक राखी सावंत छाई रही हैं। अब राखी सावंत का जलवा सोशल मीडिया पर भी कायम हो गया है। वो अपने स्टाइल और अंदाज से लोगों को खूब हंसाती हैं। हाल में ही एक बार फिर उन्हें स्पॉट किया गया, जहां उनके लुक के साथ ही उनकी चटोरी बातों ने लोगों का ध्यान खींचा। राखी सावंत के हालिय लुक ने मेट गाला की हसीनाओं से लेकर उर्फी जावेद की स्टाइलिंग को भी पीछे छोड़ दिया। उन्होंने तौलिया वाले अपने नए आउटफिट में धूम मचा दी है। अब उनका ये नया लुक वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि इन्हें भी मेट गाला में एक मौका तो मिलना ही चाहिए। 

राखी सावंत का तौलिया वाला लुक

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत ने हैवी मेकअप और ज्वेलरी के साथ तौलियों वाला आउटफिट पहना है। उनका तौलिया वाला ये आउटफिट सुर्ख लाल रंग है। उन्होंने एक तौलियों को सिर पर लपेटा है। वहीं दूसरे को उन्होंने बदन पर लपेटा है। इसको उन्होंने सिल्वर बूट और सिल्वर ज्वेलरी के सात पेयर किया है। मजाकिया अंदाज में राखी का कहना है कि वो इस तरह का फैशन लाने वाली पहली शख्स हैं न कि उर्फी। साथ ही कहती हैं कि वो किसी को कॉपी नहीं करतीं, वो ऑरिजिनल हैं और लोग उनके स्टाइल को कॉपी करते हैं। 

यहां देखें वीडियो

राखी की लाइफ में रितेश की है खास जगह

राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। राखी सावंत लंबे वक्त के बाद दुबई से वापसी की हैं। एक ओर आदिल दुर्रानी से अभी तक उन्हें तलाक नहीं मिला है और विवाद जारी हैं, वहीं दूसरी ओर वो आज कल ज्यादा वक्त अपने एक्स पति रितेश के साथ वक्त बिता रही हैं। दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल में ही राखी ने बताया था कि रितेश एक बार फिर उनके मुश्किल वक्त में साथ खड़े हैं और दोनों अच्छे और गहरे दोस्त हैं। इतना ही नहीं राखी ने ये तक कह दिया कि भगवान के बाद वो किसी को अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा मानती हैं तो वो रितेश ही हैं। याद दिला दें, आखिरी बार राखी सावंत 'बिग बॉस मराठी' में ही नजर आई थीं, वो भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट। इसके बाद से ही वो टीवी के छोटे पर्दे से गायब हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement