Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. राखी सावंत के पहले पति रितेश ने दी दूसरे हसबैंड आदिल को धमकी, इंस्टाग्राम लाइव में बोले- तेरा हिसाब अभी...!

राखी सावंत के पहले पति रितेश ने दी दूसरे हसबैंड आदिल को धमकी, इंस्टाग्राम लाइव में बोले- तेरा हिसाब अभी...!

एक ओर राखी सावंत बीमार हैं, वहीं दूसरी ओर राखी सावंत के एक्स पतियों के बीच जंग छिड़ गई है। राखी सावंत के एक पहले पति रितेश राज सिंह ने दूसरे पति आदिल दुर्रानी को धमकी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव में आदिल को बुरी तरह लताड़ा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 17, 2024 10:51 IST
Rakhi Sawant, ritesh raj singh, adil durrani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत, रितेश राज सिंह और आदिल दुर्रानी।

राखी सावंत इन दिनों गंभीर बीमारियों से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है। जहां लोग उनकी बीमारी को नाटक और ड्रामा समझ रहे थे, वहीं अब राखी सावंत और उनके एक्स पति रितेश राज सिंह ने बड़ा खुलासा किया और बताया कि वो गंभीर बीमारियों से पीड़ित है और इस बार वो कोई ड्रामा भी नहीं कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी, वो रिकवरी की ओर हैं और जल्द अस्पताल से घर आएंगी। इसी से जुड़ा उन्होंने एक लाइव भी किया और इसमें उन्होंने आदिल दुर्रानी के आरोपों का खंडन करते हुए उन्हें धमकी भी दी है। रितेश का ये लाइव सेशन खुद राखी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 

रितेश ने लगाई आदिल को लताड़

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रितेश खुश नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि वो खुशी की बात साझा करने के लिए लाइव आए हैं। साथ ही कहते हैं कि राखी सावंत रिकवरी की राह पर हैं और वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी और जल्दी अस्पताल से घर भी आ जाएंगी। उनकी इलाज अच्छे डॉक्टर्स कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने आदिल दुर्रानी के आरोपों का भी जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि आदिल दुर्रानी के सभी आरोप गलत हैं। इतना ही नहीं आदिल दुर्रानी को उन्होंने धमकी भी दे दी है। आदिल दुर्रानी को धमकाने वाले अंदाज में उन्होंने काफी खरीखोटी सुनाई और फिर कहा कि उनका हिसाब बाकी है और वो अब हिसाब करेंगे। साथ ही आदिल पर उनकी शादी तुड़वाने का भी आरोप लगाया है। 

यहां देखें रितेश का लाइव वीडियो

इन बीमारियों से जूझ रहीं राखी

इस सबके अलावा रितेश ने कहा कि राखी सावंत को आदिल ने लूटा है और अब उनके पास पैसे खत्म हो गए हैं तो उल्टे-सीधे दावे कर रहे हैं। बता दें, आदिल दुर्रानी ने हाल में ही कहा था कि राखी सावंत केस से बचने के लिए बीमारी का बहाना बना रही हैं। हालिया इंटरव्यू में रितेश ने बताया कि आमतौर पर राखी की बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाता, लेकिन, इस बार सिचुएशन ठीक नहीं है। रितेश ने बताया कि हार्ट की समस्या के साथ ही एक्ट्रेस की किडनी भी खराब है। इतना ही नहीं उनके पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर है। ऐसी हालत के चलते उनकी एक बार फिर सर्जरी की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement