Monday, October 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. मुस्कान बामने के बाद 'बिग बॉस 18' से बेघर हुई ये हसीना, डबल एविक्‍शन से कंटेस्टेंट्स को लगा झटका

मुस्कान बामने के बाद 'बिग बॉस 18' से बेघर हुई ये हसीना, डबल एविक्‍शन से कंटेस्टेंट्स को लगा झटका

'बिग बॉस 18' के 27 अक्टूबर के एपिसोड में दर्शकों से सबसे कम वोट मिलने के बाद टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो से बाहर होना पड़ा। इस बार नॉमिनेशन की तलवार रजत दलाल, विवियन डीसेना, न्यारा बनर्जी और अविनाश मिश्रा पर लटकी थी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 28, 2024 7:55 IST
Nyrraa Banerji- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नायरा बनर्जी

'बिग बॉस 18' के तीसरे हफ्ते में इस बार डबल एलिमिनेशन देखने को मिला है। मुस्कान बामने के बाद, नायरा बनर्जी घर से बाहर हो गईं। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में हर दिन हैरान कर देने वाले मोड़ आ रहे हैं। रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि इस बार सलमान खान ने उन्हें एलिमिनेशन की घोषणा करने की जिम्मेदारी दी है और फिर उन्होंने एक्ट्रेस के घर से बाहर जाने का एलान किया। इसके बाद नायरा सभी से मिली और खुशी-खुशी बिग बॉग के घर से बाहर निकल गईं। दर्शकों से सबसे कम वोट मिलने के कारण मुस्कान बामने के बाद नायरा बनर्जी ने भी शो को अलविदा कह दिया।

नायरा बनर्जी हुई बिग बॉस से बाहर

इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए अविनाश मिश्रा, रजत दलाल, विवियन डीसेना और नायरा बनर्जी को नॉमिनेट किया गया था। जैसे ही फिल्म मेकर ने नायरा बनर्जी का नाम लिया तो उन्होंने कहा, 'मैंने भी यही सोचा था।' उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को अलविदा कहा और सलमान खान की तारीफ करते हुए निकल गईं। घर के अंदर आखिरी एलिमिनेशन की बात करें तो 'अनुपमा' एक्ट्रेस मुस्कान बामने को घरवालों के वोट और अविनाश मिश्रा और अरफीन खान द्वारा दी गई रैंकिंग के आधार पर बेघर कर दिया गया। दरअसल, टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी डेंजर जोन में थीं, जिन्हें डबल एविक्शन में बाहर का रास्ता दिखाया गया है। इस हफ्ते डबल एविक्‍शन ने सभी को हैरान कर दिया।

रोहित शेट्टी ने शेयर किया मजेदार किस्सा

इस बीच, 27 अक्टूबर के एपिसोड की बात करें तो रोहित शेट्टी और अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' के प्रमोशन के लिए खास मेहमान बनकर शो में आए थे। अपनी बातचीत के दौरान उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए। उन्होंने बताया कि फिल्म में बाजीराव सिंघम का किरदार निभाने वाले अजय देवगन को शूटिंग के दौरान स्टंट की टाइमिंग का गलत अनुमान लगाने की वजह से चोट लग गई थी। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो 'बिग बॉस 18' से अब तक तीन लोग घर से बेघर हो चुके हैं।

वीकेंड का वार

'बिग बॉस 18' हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित किया जाता है और वीकेंड का वार रात 9:30 बजे प्रसारित होता है। दर्शक पूरे दिन जियो सिनेमा पर लाइव एपिसोड भी देख सकते हैं। मौजूदा सीजन का प्रीमियर 6 अक्टूबर को हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement