Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 4 साल में ही खतरे में टीवी एक्ट्रेस की शादी, पति से ले रही तलाक? नाम के आगे से हटाया पति का सरनेम

4 साल में ही खतरे में टीवी एक्ट्रेस की शादी, पति से ले रही तलाक? नाम के आगे से हटाया पति का सरनेम

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अभिनेत्री की शादीशुदा जिंदगी खतरे में है। नीति ने ऐसा क्या कर दिया, जो फैंस ऐसा सोचने पर मजबूर हो गए हैं, चलिए आपको बताते हैं।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 31, 2024 12:39 IST
niti taylor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नीति टेलर ने 2020 में परीक्षित बावा से शादी की थी।

'कैसी ये यारियां' फेम नीति टेलर सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। अपनी क्यूट स्माइल और लुक्स के लिए मशहूर नीति के फैंस उनकी सादगी पर भी फिदा रहते हैं। नीति अब तक कई बड़े टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। नीति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ जरूर शेयर करती हैं। लेकिन, इस बीच नीति टेलर को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अभिनेत्री की शादीशुदा जिंदगी खतरे में है। नीति ने ऐसा क्या कर दिया, जो फैंस ऐसा सोचने पर मजबूर हो गए हैं, चलिए आपको बताते हैं।

2020 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की थी शादी

नीति टेलर ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा से धूमधाम से शादी की थी। सोशल मीडिया पर भी नीति ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। लेकिन, अब नीति ने इंस्टाग्राम पर पति परीक्षित बावा को अनफॉलो कर दिया है और यहीं से इन अफवाहों को हवा मिली की अभिनेत्री और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यही नहीं, नीति ने अपने यूजरनेम से भी पति का सरनेम हटा दिया है।

सोशल मीडिया से हटाईं तस्वीरें

नीति के इस कदम के बाद अभिनेत्री के फैंस और फॉलोअर्स ने इस बात का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि उनके और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दूसरी तरफ परीक्षित ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया, हालांकि, फिर से इंस्टा पर वापसी कर ली। यही नहीं, नीति ने सोशल मीडिया से कई तस्वीरें और वीडियो भी हटा दिए हैं, जिनमें उनके साथ उनके पति और ससुराल वाले दिखाई दिए थे। नीति ने अपनी एनिवर्सरी पर हुए फंक्शन की तस्वीरें भी हटा दी है। अभिनेत्री के ऐसा करने से उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

क्या पति से अलग हो रही हैं नीति टेलर?

कई लोगों का मानना है कि नीति की शादीशुदा जिंदगी खतरे में है और अभिनेत्री जल्दी ही अपने पति से अलग हो सकती हैं। नीति के फैंस अचानक एक्ट्रेस के उठाए इस कदम को लेकर कन्फ्यूज हो गए हैं। कॉमेंट सेक्शन में कई यूजर एक्ट्रेस से उनका ऐसा करने के पीछे की वजह पूछ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - 'मुझे समझ में नहीं आ रहा, आखिर आप दोनों के बीच क्या हुआ?' दूसरे ने लिखा- 'झलक के बाद नीति ने अपने ससुराल वालों के साथ छुट्टियां भी मनाई थीं, लगता है जैसे सोशल मीडिया पर कुछ सच नहीं होता।' ऐसे ही कॉमेंट्स से नीति का इंस्टाग्राम कॉमेंट सेक्शन भरता जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement