Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. 'खतरों के खिलाड़ी' की विजेता बन पॉपुलर हुईं ये दो हसीना, शोहरत कमाने के बाद ग्लैमर वर्ल्ड से बना ली दूरी

'खतरों के खिलाड़ी' की विजेता बन पॉपुलर हुईं ये दो हसीना, शोहरत कमाने के बाद ग्लैमर वर्ल्ड से बना ली दूरी

'खतरों के खिलाड़ी' को अब तक 13 विनर मिल चुके हैं, लेकिन इस शो की पहली दो विजेता एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं। सबसे खास बात इस शो की ये है कि इसकी पहली और दूसरी विजेता फीमेल थीं। चलिए जानते हैं आजकल वह कहां और क्या कर रही हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 31, 2024 16:47 IST
Nethra Raghuraman and Anushka Manchanda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खतरों के खिलाड़ी की विनर बन ग्लैमर वर्ल्ड से हुईं दूर

'खतरों के खिलाड़ी 14' जल्द ही शुरू होने वाला है। एक बार फिर रोहित शेट्टी के शो में ट्रॉफी के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई और टक्कर देखने को मिलने वाली है। हर साल कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' एक बार फिर से नए सीजन के साथ शुरू होने जा रहा है। वहीं कई ऐसे भी कंटेस्टेंट्स हैं जो ये शो जीतने के बाद दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और कुछ ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। आज हम आपको ऐसी ही दो हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने ये शो जीतने के बाद ग्लैमर वर्ल्ड भी छोड़ दिया।

विनर बनते ही छोड़ा ग्लैमर वर्ल्ड

साल 2008 में शुरु हुए 'खतरों के खिलाड़ी' के 13 सीजन आ चुके हैं। इसका नया सीजन भी जल्दी ही आने वाला है। इस शो की पहली विनर कोई और नहीं बल्कि सुपर मॉडल नेत्रा रघुरामन थीं। विजेता बनने के साथ ही साथ शो जीतने पर उन्हें 50 लाख रुपये बतौर प्राइज मनी मिले थे। इस शो को जीतने के बाद नेत्रा हर तरफ छा गईं। पहले सीजन में नेत्रा रघुरामन और उर्वशी शर्मा के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था। बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 1' अक्षय कुमार ने होस्ट किया था। नेत्रा ने 2011 में क्रिकेटर सुब्रत गुहा के बेटे और बिजनेसमैन कुणाल गुहा से शादी की। शादी के बाद नेत्रा टीवी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

शोहरत कमाने के बाद जी रही गुमनाम जिंदगी

'खतरों के खिलाड़ी 2' की विनर भी फीमेल थीं। बता दें कि मशहूर सिंगर अनुष्का मनचंदा ने ट्रॉफी जीती, लेकिन सिंगर और एक्ट्रेस ने नेम फेम कमाने के बाद ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह दिया। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत कम एक्टिव रहती हैं। अनुष्का 'अल्लाह दुहाई है...', 'अपना हर दिन ऐसे जियो...' जैसे गाने भी गा चुकी हैं। बता दें कि फिल्म 'दम मारो दम' का उनका गाना दम मारो दम आज बी लोगों को बहुत पसंद है। उन्होंने 'गोलमाल 3' में अपना हर दिन ऐसे जियो और फिल्म 'एक मैं और एक तू' के लिए 'एक मैं हूं और एक तू' भी गाया है।

'खतरों के खिलाड़ी' के बारे में

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' के पहले दो सीजन होस्ट किया था। 2010 में तीसरे सीजन में होस्ट के रूप में प्रियंका चोपड़ा को देखा गया। वहीं चौथे सीजन में एक बार फिर अक्षय होस्ट के तौर पर लौटे। 2014 में पांचवें सीजन से लेकर 'खतरों के खिलाड़ी' का 14 सीजन तक, रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 14' जल्द ही शुरू होने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement