Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. मुनव्वर फारूकी की सौतेली बेटी हैं काफी क्यूट, नई बेगम संग सामने आई बेटे की पहली तस्वीर

मुनव्वर फारूकी की सौतेली बेटी हैं काफी क्यूट, नई बेगम संग सामने आई बेटे की पहली तस्वीर

मुनव्वर फारूकी ने हाल में ही दूसरी शादी की है। उनकी दूसरी पत्नी पहले ही एक बेटी की मां हैं, जिसे मुनव्वर ने अपना लिया है। हाल में ही उनकी सौतेली बेटी की झलक उनके बेटे और नई बेगम के साथ देखने को मिली है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 10, 2024 10:27 IST
Munawar Faruqui wife and kids- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुनव्वर फारूकी की नई पत्नी और बच्चे।

मुनव्वर फारूकी के दूसरे निकाह की चर्चा बीते दिनों खूब रही। बिग बॉस विनर ने शादी करने के काफी दिनों बाद भी कोई अपडेट साझा नहीं की थीं, लेकिन उनकी शादी की ये खबर आग की तरह फैल गई। मुनव्वर फारूकी की शादी पूरी तरह से गुपचुप रही थी इसलिए शादी की तस्वीरें भी सामने नहीं आईं। बाद में कुछ झलकियां जरूर सामने आईं जिसमें मुनव्वर अपनी नई बेगम के साथ वक्त बिताते नजर आए थे। हाल में ही उन्होंने शादी का एक महीना पूरा होने पर सेलिब्रेशन किया। अब हाल में ही एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में मुनव्वर फारूकी तो नजर नहीं आए हैं, लेकिन उनकी नई बेगम उनके बेटे और अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं। पहली बार मुनव्वर फारूकी की पत्नी महजबीन कोटवाला उनके बेटे के साथ दिखीं हैं। इतना ही नहीं मुनव्वर फारूकी की सौतेली बेटी की झलक भी पहली बार ही सोशल मीडिया पर देखने को मिली है। इस पहली झलक को देखने के बाद लोगों का कहना है कि वो काफी क्यूट हैं। 

फैमिली फोटो में दिखा प्यार

सामने आई ये तस्वीर किसी बर्थडे पार्टी की है, जहां महजबीन कोटवाला बिना मुनव्वर फारूकी के दोनों बच्चों को लिए पहुंची हैं। इस दौरान उन्होंने ब्राउन कॉर्ड सेट कैरी किया है। इतना ही नहीं उन्होंने तीन तस्वीरों का कोलाज पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ महजबीन की बेटी और बेटे दोनों उनके साथ प्यार करते दिख रहे हैं। वो दोनों को बड़े प्यार से किस कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लाइफलाइन'। इन तस्वीरों को देखकर जाहिर हो रहा है कि महजबीन कोटवाला ने मुनव्वर के बेटे से अच्छी बॉन्ड बना ली है और वो दोनों ही बच्चों को काफी प्यार करती हैं। इसके साथ ही महजबीन की बेटी पर भी लोगों का ध्यान जा रहा है। चब्बी चीक वाली बेबी गर्ल काफी क्यूट हैं।  

Munawar Faruqui step daughter

Image Source : INSTAGRAM
महजबीन कोटवाला और बच्चे।

कौन हैं मुनव्वर की नई पत्नी

बता दें, महजबीन कोटवाला और मुनव्वर फारूकी की शादी के बाद ये सवाल होने लगा था कि उनकी नई पत्नी आखिर हैं कौन? मुनव्वर फारूकी की तमाम डेटिंग रूमर्स के बीच ही शादी खबरों ने लोगों को चौंका दिया था। मुनव्वर फारूकी ने दूसरी बीवी महजबीन कोटवाला इंडस्ट्री की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं। महजबीन कोटवाला का ज्यादा वक्त काम के सिलसिले में मुंबई और दुबई में बीतता है। मुनव्वर फारूकी का पहली शादी से एक बेटा है, जिसका वो दूसरी शादी से पहले अकेले ही पालन-पोषण कर रहे थे। वहीं महजबीन कोटवाला की भी मुनव्वर से दूसरी शादी है। उनकी भी पहली पत्नी से एक बेटी है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement