Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. आखिर सामने आ ही गईं मुनव्वर फारूकी की दूसरी बेगम संग तस्वीरें, गजब की जोड़ी देख फैंस बोले- माशाअल्लाह

आखिर सामने आ ही गईं मुनव्वर फारूकी की दूसरी बेगम संग तस्वीरें, गजब की जोड़ी देख फैंस बोले- माशाअल्लाह

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी ने दूसरी शादी कर ली है। गुपचुप हुई शादी के बाद फैंस को कपल की पहली झलक का इंतजार था। लंबे इंतजार के बाद मुनव्वर फारूकी की दूसरी बेगम संग तस्वीरें सामने आ गई हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 30, 2024 8:43 IST
munawar faruqui second wife- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दूसरी पत्नी के साथ मुनव्वर फारूकी।

मुनव्वर फारूकी के दूसरे निकाह की खबरें अचानक ही सामने आईं और सोशल मीडिया पर छा गईं। इस खबर के सुर्खियां बटोरते ही फैंस हैरान हो गए। मुनव्वर फारूकी की शादी पूरी तरह से गुपचुप रही इसलिए कपल की साथ में कोई तस्वीरें भी सामने नहीं आईं। ऐसे में फैंस अटकलें लगाने लगे कि आखिर उनकी नई नवेली दुल्हन हैं कौन? इसका खुलासा हुआ ही था कि अब दोनों की साथ में तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों में मुनव्वर फारूकी पहली बार अपनी दूसरी बेगनम के साथ नजर आए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों साथ में डोंगरी पहुंचे थे और वहां दोनों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। दरअसल मुनव्वर का बचपन और फेमस होने से पहले का वक्त डोंगरी में ही गुजरा है और वो अपनी हर नई शुरुआत वहीं से करते हैं। इसके साथ ही डोंगरी वासियों से हर खुशी साझा भी करते हैं। यही वजह रही कि वो अपनी दूसरी पत्नी महजबीन कोटवाला को लेकर पहुंचे। 

वायरल हो रही तस्वीरें

सामने आई तस्वीरों में दोनों एक साथ खड़े दिख रहे हैं। लेवेंडर आउटफिट में महजबीन कोटवाला और व्हाइट शर्ट में मुनव्वर नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों सामने रखे केक को भी काटते दिख रहे हैं। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही हैं। दोनों को पहली बार साथ देखने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और इस नई नवेली खूबसूरत जोड़ी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने इस जोड़ी को माशाअल्लाह बताया है। वहीं एक और फैन ने दोनों के लिए दुआएं की हैं। वहीं एक फैन का कहना है कि साथ में दोनों परफेक्ट लग रहे हैं। वहीं ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। लोग दोनों की पास्ट लाइफ और मुनव्वर के कई अफेयर्स की भी चर्चा कर रहे हैं। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 

कौन हैं मुनव्वर की नई पत्नी

बता दें, महजबीन कोटवाला और मुनव्वर फारूकी की शादी में उनके खास दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। मुनव्वर फारूकी की तमाम डेटिंग रूमर्स के बीच ही शादी की खबरों ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर उनकी नई पत्नी कौन हैं? भले ही मुनव्वर फारूकी के पिछले अफेयर एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर्स से रहे हों, लेकिन उन्होंने दूसरी शादी किसी एक्ट्रेस या सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर से नहीं की है। उनकी शादी एक मेकअप आर्टिस्ट से हुई है। मुनव्वर फारूकी ने दूसरी बीवी महजबीन कोटवाला इंडस्ट्री की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं। महजबीन कोटवाला का ज्यादा वक्त काम के सिलसिले में मुंबई और दुबई में बीतता है। 

दोनों की पहले भी हुई है शादी

मुनव्वर फारूकी का पहली शादी से एक बेटा है। वहीं महजबीन कोटवाला की भी ये दूसरी शादी है। उनकी भी एक बेटी है। महजबीन कोटवाला ने धनश्री चहल से लेकर डेल स्टेन जैसे नामी सितारों का मेकअप किया है। वो आर माधवन का भी मेकअप कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि महजबीन कोटवाला और मुनव्वर फारूकी की मुलाकात काम के दौरान ही हुई थी। दोनों ही प्यार में पड़ गए और शादी कर ली। दोनों को मिलाने वाला कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर की गाने में को-स्टार हिना खान थीं। दोनों की शादी में शामिल होने भी हिना खान पहुंची थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement