Saturday, July 06, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घर 4 जुलाई 2024: राहुल के खिलाफ प्लानिंग में जुटा वैभव, इस काम में दिया रति का साथ

मेहंदी वाला घर में हर रोज नए-नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। राहुल के तलाक देने पर रति बुरी तरह गुस्से में है और इस बीच वह कुछ ऐसा कर देती है, जिससे राहुल हैरान रह जाता है। लेकिन, मौली अभी भी अपने प्यार पर पूरा विश्वास करती है।

Written By: Priya Shukla
Published on: July 05, 2024 16:13 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेहंदी वाला घर

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत राहुल के घरवालों को तलाक के पेपर दिखाने से होती है। राहुल घरवालों को कहता है कि वह भी अब मौली की तरह तलाकशुदा है, तो अब घरवालों को उसकी और मौली की शादी में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। विजय कहता है कि रति पढ़ी लिखी है, तुमने उससे चालाकी से डिवोर्स पेपर पर अंगूठे के निशान लिए हैं। यह गलत है। जानकी राहुल से इस शादी को चलाने को कहती है। राहुल कहता है कि अब उसकी और रति की शादी टूट चुकी है। अगर वह रति के साथ रहा तो सबकी जिंदगी खराब हो जाएगी। वह मौली के साथ रहना चाहता है और उससे शादी करना चाहता है।

राहुल-रति का हुआ तलाक

राहुल फिर मौली से कहता है कि मुझे नहीं लगता कि घरवाले हमारी शादी के लिए मानेंगे। वह मौली के सामने घुटनों पर बैठ जाता है और उसे शादी के लिए प्रपोज करता है। ये देखकर मौली इमोशनल हो जाती है और शादी के लिए हामी भर देती है। राहुल मौली को लाल चुनरी पहनाता है और मौली राहुल की तारीफ करती है। मनोज विजय से शादी के लिए तैयार होने को कहता है। विजय और बाकि के घरवाले वहां से चले जाते हैं। मनोज, अजंता और ज्योति राहुल और मौली को आशीर्वाद देते हैं।

राहुल ने मौली को शादी के लिए किया प्रपोज

राहुल मौली से कहता है कि अब हमें शादी करने से कोई नहीं रोक सकता। रति ये सब देखती है और फिर किसी से मिलने के लिए निकल जाती है। वह किसी से बात करती है और कहती है कि तुम यहां क्यों आए हो। हरि ये सब देखता है, लेकिन ये नहीं समझ पाता कि रति किससे बात कर रही है। अजंता सुबह रति के कमरे में जाती है और राहुल को उसके साथ सोता देखकर हैरान रह जाती है। वह स्वरा और तन्वी को ये बात बताती है।

खुद को रति के कमरे में देख हैरान हो गया राहुल

ये सुनकर तन्वी और स्वरा हंसते हैं और कहती हैं कि रति और राहुल एक हो गए हैं। ज्योति, ये सब देखकर हैरान रह जाती है। वह सब जानकी मां को बताने जाती हैं। इसी बीच राहुल उठता है और खुद को रति के साथ सोता देखकर हैरान रह जाता है। वह चिंता में यहां-वहां देखने लगता है। रति ये सब देखकर स्माइल करने लगती है। राहुल रति से पूछता है कि वह यहां कैसे आया? क्योंकि वह मनोज के कमरे में सोया था। इसी बीच सब राहुल और रति के कमरे में आ जाते हैं और उन्हें बधाई देते हैं। राहुल मौली से कहता है कि उसे नहीं पता कि वह रति के कमरे में कैसे पहुंचा। 

रति के कमरे में कैसे पहुंचा राहुल?

मौली राहुल से कहती है कि कोई बात नहीं, मुझे तुम पर भरोसा है। ये तुम्हे फंसाने का रति का प्लान है। रति वैभव की तरफ देखती है और याद करती है कि कैसे दोनों मिलकर राहुल को उसके कमरे तक लाए। मौली रति को चिल्लाती है और जानकी मां रति का बचाव करती हैं। राहुल, रति से कहता है कि तुम मुझे बचपन से जानती हो, मैं कभी तुम्हारे कमरे में अपने से नहीं गया। विजय कहता है कि तुम्हारा मतलब है कि रति तुम्हे अपने कमरे तक लाई। राहुल कहता है कि मैं इसमें कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि मेरे लिए सिर्फ मौली का ओपिनियन मायने रखता है। मैं जो इस चीप टॉपिक पर कोई सफाई नहीं दूंगा। राहुल मौली का हाथ पकड़ता है और वहां से चला जाता है। ऐसे में रति रोने लगती है। दूसरी तरफ एनजीओ की महिलाएं जानकी और परिवार के खिलाफ प्रोटेस्ट करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement