Sunday, June 30, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घर 28 जून 2024: राहुल की शादी से टूटी मौली, छोड़ा घर.. किया ये फैसला

राहुल ने रति से शादी कर ली है, जिससे मौली बुरी तरह टूट जाती है। राहुल-रति की शादी के बाद मौली मेहंदी वाला घर छोड़कर चली जाती है, जिसके बाद कुछ ऐसा होता है कि मौली राहुल से अपने प्यार का इजहार किए बिना नहीं रह पाई।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 29, 2024 14:14 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेहंदी वाला घर।

एपिसोड की शुरुआत जानकी मां के साथ होती है, जो भगवान से राहुल और मौली के सुरक्षित घर लौटने की प्रार्थना करती हैं। बारिश में राहुल मौली का पीछा करता है  और उसका हाथ पकड़ लेता है। मौली राहुल से अपना हाथ छोड़ने को कहती है और कहती है कि उसे रति के साथ होना चाहिए और उसे उस पर ध्यान देना चाहिए। ये सुनकर राहुल नाराज हो जाता है और उसका हाथ छोड़ देता है। दूसरी तरफ वैभव अपने कमरे में आता है और सलोनी से कहता है कि राहुल और रति की शादी कराने के पीछे उसी का हाथ है। साथ ही बताता है कि इसके बदले में रति लंदन के कॉलेज में उसे होटल मैनेजमेंट के कोर्स में एडमिशन दिलाएगी, ये सुनकर सलोनी भी खुश हो जाती है।

घर छोड़कर गई मौली

वहीं मौली राहुल को छोड़ने का फैसला कर लेती है, तभी राहुल कहता है कि वह उससे प्यार करता है और जिंदगीभर उसका इंतजार करेगा। मौली ये सुनकर इमोशनल हो जाती है और तभी उसे तेज रफ्तार कार की आवाज आती है और साथ ही राहुल के उसका नाम पुकारने की भी। मौली को लगता है कि राहुल का एक्सीडेंट हो गया है। वह जाती है और राहुल को तलाशने की कोशिश करती है, लेकिन राहुल कहीं नहीं मिलता। ये देखकर वह बुरी तरह डर जाती है और रोने लगती है। बेचैन होकर मौली अपने प्यार का इजहार करती है और कहती है कि वह राहुल के बिना नहीं जी सकती।

राहुल ने किया बड़ा ड्रामा

तभी राहुल सामने आता है और खुलासा करता है कि ये उसी का प्लान था। राहुल बताता है कि कार की आवाज प्री-रिकॉर्डेड थी। मौली राहुल से कहती है कि वह इस स्थिति को ज्यादा अच्छे से डील कर सकता था, लेकिन राहुल जवाब देता है कि उसके लिए यह मुश्किल होता जा रहा था, क्योंकि घरवाले लगातार मौली की इंसल्ट कर रहे थे और अब उसे किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद मौली और राहुल में सुलह हो जाती है। मौली राहुल से रति को तलाक देने को कहती है और उसे गले लगा लेती है। इसके बाद दोनों घर लौट आते हैं।

घर लौटे राहुल-मौली

मनोज राहुल को परिवार के सामने उसके रवैये को लेकर चिल्लाता है। राहुल उससे माफी मांगता है और उससे मदद करने को कहता है। दूसरी तरफ जानकी मां के सामने तन्वी मौली को धमकी देती है और उसे राहुल की जिंदगी और घर से जाने को कहती है, वरना जो कुछ भी उसके साथ होगा उसके लिए वह जिम्मेदार नहीं होगी। मौली कहती है कि घरवालों को इस बात का कोई आइडिया नहीं है कि उसके प्यार में कितनी ताकत है। उसने राहुल के साथ जिंदगीभर रहने का वादा किया था। ना तो उसने कभी किसी के साथ कुछ गलत किया है और ना ही किसी को खुद के साथ कुछ गलत करने देगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement